शेखपुरा

शेखपुरा : विश्वकर्मा काष्ठ शिल्पी समाज के अध्यक्ष को दी गई श्रद्धांजलि

शेखपुरा : विश्वकर्मा काष्ठ शिल्पी विकास समिति के जिलाध्यक्ष प्रो अरुण कुमार के निधन पर शहर के बजितपुर स्थित महेश शर्मा के मकान पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । इस मौके पर सर्वप्रथम दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की गई । इसके बाद उनके तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

21 दिसंबर को राजो सिंह महाविद्यालय ओठवां के सेवानिवृत्त प्रोफेसर और हथियावां गांव निवासी 64 वर्षीय अरुण शर्मा का ह्रदयाघात से निधन हो गया था। इस मौके पर समिति के सचिव शंकर विश्वकर्मा,कोषाध्यक्ष महेश शर्मा ,अरियरी के वरूणा पंचायत के सरपंच मुरारी शर्मा ,अमित कुमार ,राजु कुमार, कारे पंचायत के पैक्स अध्यक्ष नवल शर्मा, रामपुर राजेन्द्र शर्मा ,नविता शर्मा ,धर्मेंद कुमार,डॉ कमलेश शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे। इस श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित लोगों ने अपने विचार रखे और कहा की विश्वकर्मा समाज के सपूत प्रो अरुण कुमार ने समाज को शिक्षित और सशक्त बनाने पर जोर दिया। इसके लिए वह शेखपुरा जिला में संगठन को बढ़ाने के लिए आगे आए ।

हालांकि इसकी गति थोड़ी मंद रही। लेकिन अब जब वह हमारे बीच नहीं हैं तो समाज के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी कि उनके प्रयासों को हम सभी एकजुट होकर आगे बढ़ाने में प्रयासरत रहें। श्रद्धांजलि सभा के बाद इस 24 जनवरी को समाज की एकजुटता के लिए एक बैठक आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।

Source-Facebook

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top