शेखपुरा

डॉक्टर भी सहायता के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। वहीं जीवन ज्योति आंख अस्पताल के डॉ राकेश रंजन मस्क,और सैनिटाइजर का वितरण

रिपोर्टर अजीत कुमार

करोना जैसे महामारी से जूझ रहे पूरे देश वहीं शेखपुरा जिला में डॉक्टर भी सहायता के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। बता दे की जीवन ज्योति आंख अस्पताल के निर्देशक जदयू बरबीघा विधानसभा प्रभारी डॉ राकेश रंजन की ओर से कई जगहों पर युवकों को गमछा, मस्क,और सैनिटाइजर देकर वितरण किया तो कहीं बच्चों के लिए बिस्किट, चॉकलेट बाट रहे है।

 राकेश रंजन ने पत्रकारों को बताया कि बरबीघा नगर परिषद के सभी सफाई कर्मी को गमछा एवं मस्क सैनिटाइजर देकर सम्मानित करने का काम किया है तथा बरबीघा के मिशन के सभी पुलिस और प्रशासनिक को भी गमछा देकर सम्मानित किया है मौकेा पर जद(यू) के जमुई जिला संगठन प्रभारी सह पूर्व जिला अध्यक्ष डाँ  अर्जून प्रसाद , जदयू के प्रदेश  नेता क्षी उमेश पटेल, शेखपुरा् प्रखंडं अध्यक्ष क्षी   कौशलेन्द्र प्रसाद, श्री रामप्रसाद मेहता, श्री राम रतन पटेल, श्री अमरेन्द्र प्रसाद एवं भाजपा नेता शतीस विद्यार्थी  उपस्थित थे।

डॉ राकेश ने बताया कि जिस तरह से जिला में पूरी तरह से लॉक डाउन का काफी सराहनीय कार्य किया जा रहा है। वही हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि हमारे सभी सुरक्षाकर्मी एवं स्वास्थ्य कर्मी स्वस्थ रहें उन्होंने बताया कि आज से हमारा देश संकट से गुजर रहा है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप सभी एकदम घर से बाहर ना निकले और लॉक डाउन का भरपूर  समर्थन करे अति आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top