शेखपुरा

बरबीघा नगर परिषद में अधिकारियों द्वारा चलाया गया मास्क जाँच अभियान

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में शुक्रवार की देर संध्या जागरुकता के साथ-साथ मास्क जांच अभियान चलाया गया। इस अभियान में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कुमार रित्विक, प्रखंड विकास पदाधिकारी कमला कुमारी, अंचलाधिकारी अशोक कुमार के अलावा थाना अध्यक्ष विनोद कुमार झा भी अपने दल बल के साथ शामिल रहे।

जेवलर्स दोकान सील करते अधिकारी

दुकानदारों के साथ-साथ आम लोगों को कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आवश्यक रूप से मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया गया। थाना चौक पर बिना मास्क के ही खैनी बेच रहे एक खैनी दुकानदार को कार्यपालक पदाधिकारी के आदेश पर सील भी किया गया। बरबीघा थाना चौक से अभियान की शुरुआत करते हुए पुरानी शहर, झंडा चौक, गोलापर, मिशन चौक, महुआतल आदि जगहों पर सघन मास्क जांच अभियान चलाया गया।

इस दौरान लोगों को विभिन्न पदाधिकारियों द्वारा महामारी के मद्देनजर सतर्कता बरतने की सलाह दी गई। ज्ञात हो कि जिले में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या ने एक बार फिर से जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है।

इस बार इसकी चपेट में आम लोग के साथ साथ कई सरकारी कर्मचारी भी आ चुके हैं। इसी को देखते हुए जिला प्रशासन के आदेश पर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करवाने के लिए लगातार जागरूकता के साथ-साथ जांच अभियान चलाया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top