शेखपुरा

Coronavirus: मुंगेर, पटना, जमुई और शेखपुरा से लगी लखीसराय की सभी सीमा सील, अनावश्यक प्रवेश पर लगी रोक

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन की अवधि बढ़ती ही जा रही है पहले यह लॉक डाउन 14 अप्रैल तक था अब इसे 3 मई तक कर दिया गया है लेकिन कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या जैसे बढ़ रही है इसे देखकर लगता है कि इस लॉक डाउन की अवधि अभी और बढ़ सकती है। इस संक्रमण को लेकर पूरा देश अलर्ट पर है.

 बिहार के लखीसराय जिले में भी लॉक डाउन को लेकर काफी सख्ती बरती जा रही है। सीमावर्ती जिले मुंगेर, पटना, जमुई एवं शेखपुरा के बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। अनावश्यक वाहनों के प्रवेश पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। सभी बॉर्डर पर 24 घंटे पुलिस बल तैनात रहते हैं, ताकि दूसरे जिले से कोई भी लोग लखीसराय में प्रवेश न कर सके।

 क्या कहते हैं एसपी

 सुशील कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के के बाद बढ़ते संक्रमण के बाद लखीसराय जिले में पूरी तरह से सख्ती से लॉक डाउन नियमों का पालन करवाया जा रहा है। बेवजह निकलने वालों पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है सड़कों पर घूम रहे बाइक एवं चार पहिया वाहनों को जप्त किया जा रहा है।

 इन जगहों पर बने चेक पोस्ट

 शहर के विद्यापीठ चौक, थाना चौक, पचना रोड, जमुई मोड़ के समीप चेकपोस्ट बनाया गया है जहां पर हर आने जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है इसके बावजूद लोग आवाजाही से बाज नहीं आ रहे है।
एसपी सुशील कुमार स्वयं कबैया  थाना अध्यक्ष राजीव कुमार समेत भारी संख्या में पुलिसकर्मी सड़क पर उतर रहे हैं और लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करवाने में जुटे हुए हैं।

 सड़क पर उतरी पुलिस

 एसपी सुशील कुमार ने मौजूद पुलिस पदाधिकारी को लॉक डाउन नियमों को सख्ती से पालन करवाने का निर्देश भी दिया है नहीं मानने वालों पर कानूनी कार्रवाई देने का आदेश दिया गया है, साथ ही एसपी ने जिले वासियों से लॉक डाउन पालन करने का अपील भी किया है ताकि इस कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से निजात मिल सके।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top