शेखपुरा

जिले में कोरोना संकर्मित मरीजों की संख्या बढ़कर हुए 291

जिले में बिहार सरकार के आदेश पर एक बार फिर लॉकडाउन जारी है। इसके साथ ही जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, अब यह वायरस स्थानीय लोगो के साथ-साथ पुलिस लाइन के कर्मी को भी अपने चपेट में लेना शुरू कर दिया है। साथ ही कोरोना जिले में स्थानीयस्तर पर अपना पैर तेजी से पसारने लगा हैं।

जिले में पिछले एक सप्ताह से लगातार प्रतिदिन 1 दर्जन से अधिक कोरोना संक्रमित पाए जा रहऐ हैं। वहीं, जिले में एक साथ फिर 17 और नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 291 हो गई है। जिसको लेकर स्थानीय निवासी के साथ-साथ जिला प्रशासन व स्वास्थ विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

इसकी पुष्टि करते हुए एसीएमओ डॉ.कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताया कि जिले में शनिवार को कुल 17 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसमें एक बंगाली पर, पुलिस केंद्र से 2, दल्लु चौक से एक, पचना से 1, गिरिहिंडा से एक, इंदाय पर से एक, मधेपुरा से एक, कटरा चौक से एक मरीज पाया गया हैं। जिसे स्वास्थ विभाग के कर्मी के द्वारा शहर के जखराज स्थान स्थित कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट किया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि कोविड केयर सेंटर में अब तक कुल 112 मरीजों का इलाज किया जा रहा है।


1 सप्ताह में 21 बैंककर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव : सामुदायिक स्तर पर लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों में बैंक कर्मियों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। जिसमें पिछले 1 सप्ताह में अब तक कुल 21 बैंक कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसमें अरियरी प्रखंड के यूको बैंक के शाखा प्रबंधक के साथ दो अन्य बैंक कर्मी संक्रमित मरीज पाया गया।

इसके साथ ही शहर के चांदनी चौक स्थित एसबीआई में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। एसबीआई के मुख्य शाखा के साथ-साथ एडीबी बैंक के भी कुछ कर्मी कोरोना पॉजिटिव के सूची में शामिल है। जिसके कारण जिले के सभी बैंक के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं, अग्रणी बैंक के शाखा प्रबंधक के द्वारा लगातार सभी बैंकों का सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित पाए गए मरीज के संबंधित बैंक को सेनीटाइज कर दो दिनों के लिए सील भी किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top