शेखपुरा

जिले में कोरोना संकर्मित मरीजों बढ़कर कर हुई 314

शेखपुरा जिला में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। जिला में इससे संक्रमित लोंगो की संख्या बढ़कर  314 हो गयी है। इसमें स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की संख्या 179 है। जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 135 हो गई है।

रविवार को जिले के  कई क्षेत्रों में  भी संक्रमित के व्यक्ति पाए गए हैं। जिनका समुचित इलाज मेडिकल टीम के द्वारा किया जा रहा है ।जिसमे   शेखपुरा नगर के चकदीवान, हथियामा, माहुरी टोला माफो ,मालदह , खाडपर , मेहूस ,अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बर्मा ,ग्रामीण विकास कार्यालय के कर्मी नीमी, एसबीआई के कर्मी ,अहियापुर ,गिरीहिंदा कश्मीरी बाजार ,मुरारपुर आदि स्थानों से संक्रमित व्यक्ति का रिपोर्ट प्राप्त हुआ है ।

इस बाबत डीएम इनायत खान ने कहा है कि अभी का समय है बिना काम के घरों से बाहर नहीं निकले । बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग सुनिश्चित करें ।सोशल डिस्टेंटेन्स का अनुपालन करें ।साबुन या सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें ।भीड़ न लगाएं और के पास नहीं जाएं।जिला में कोविड-19 का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

इस समय जिले वासियों के लिए विषम परिस्थितियां हैं। इससे निपटने के लिए बिहार सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का अनुपालन बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा भी प्रतिदिन नए-नए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे कि कोविड-19 का संक्रमण को रोका जा सके ।जिसमें जिले वासियों का अपेक्षित सहयोग अति आवश्यक है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top