शेखपुरा

लॉक डाउन-3.0 नहीं रहे कोई भूखा, राजद नेता ने 200 जरूरतमंदों के बीच बांटा खाद्य सामग्री

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉक डाउन की अवधि को बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया गया है। जिसके कारण जिले भर में मजदूरी कर जीवन-यापन करने वाले सैकड़ों मजदूर की आर्थिक स्थिति अत्यंत ही दयनीय हो गई है। जिसको लेकर जिले के राजद नेता के द्वारा अत्यंत गरीब व जरूरतमंद लोगों के बीच राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

इसी दौरान लॉकडाउन के तीसरे चरण में भी राजद के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट के द्वारा रविवार को स्टेशन रोड स्थित अपने आवास पर 200 से अधिक जरूरतमंद लोगों के बीच खाद सामग्री का वितरण किया गया।

इस दौरान खाद सामग्री प्राप्त करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का भी पूर्ण ख्याल रखा गया। गौरतलब है कि प्रदेश महसचिव के द्वारा कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जारी पहले चरण के लॉक डाउन से जरूतमंदो को राहत समाग्री उपलब्ध कर जा रहा हैं। जिसमें अब तक जिले के विभिन्न प्रखंडों में जाकर लगभग 15 हजार से अधिक जरूरतमंद लोगों को सहयता प्रदान किया जा चूका हैं।

इसके साथ इस विश्व व्यापी महामारी से सुरक्षा को लेकर मास्क व सैनेटाइजर भी उपलब्ध कराया गया हैं। इसके सतह ही उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूक करते हुए लोगो से आपिल किया गया हैं कि वेबजह लोग सड़क पर नहीं निकले। आवश्यक समाग्री की खरीदारी करने के लिए ही घर से बाहर निकले तथा घर से निकलते वक्त मुँह पर मास्क का प्रयोग अवश्य करे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top