शेखपुरा

मेन सङक श्रीकृष्ण चौक से गगंटी मोङ तक की जर्जर सङक के लिए विधायक जिम्मेवार : शिवकुमार

शेखपुरा।भारतीय सबलोग पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी शिवकुमार ने बरबीघा नगर क्षेत्र के मेन सङक श्रीकृष्ण चौक से गगंटी मोङ तक की जर्जर सङक की हालत के लिए स्थानीय विधायक को जिम्मेदार बताया। इन्होने कहा कि खासकर श्रीकृष्ण चौक से सहारा कार्यालय तक की स्थिति भयावह बनी हुई है।

गहरे गढ्ढो में इतना पानी भरा हुआ कि छोटा बच्चा डुब जा सकता है। इन्हों ने कहा कि विधायक क्षेत्र की किसी भी समस्या के निराकरण प्रति कभी न तो सतर्क रहे और न उत्साहित ही। पुरा बरबीघा क्षेत्र अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है। सत्ता में बैठे महानुभावों की चरणवंदना ही इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।सांसद नये नये राजनीति से जुङे है। सरकारी कामकाज कराने का अनुभव नहीं है।

एक पत्र डी एम को लिख कर कर्तव्यों का निर्वहन कर लेते है और कुछ उनके अतिउत्साही समर्थक उसे फेसबुक पर डालकर जश्न मना लेते है। उन्हें एन एच और पी डब्लू डी के वरीय पदाधिकारियों और मंत्री स्तर पर बातें कर तत्काल प्रभाव से ठीक कराना चाहिए। सांसद एन डी ए सरकार के पार्टनर है।

सुशासनी सरकार को राज्य की करोना जैसी भयावह महामारी, विधि व्यवस्था की लचर स्थिति और अन्य समस्याओं से कोई वास्ता नही है।शिव कुमार ने अपने बयान में कहा कि यदि चार पांच दिनों में यह सड़क ठीक नहीं कराई जाती तो मैं श्री बाबू की प्रतिमा के समझ आमरण अनशन करूंगा और तबतक करूंगा जबतक कि यह सङक ठीक नहीं करा दिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top