शेखपुरा

पीड़ित महिला ने करवाई नहीं होने के कारण एसपी कार्यालय के सामने आत्महत्या करने की दी चेतावनी।

शेखपुरा जिला क्षेत्र के अंतर्गत बरारी गांव निवासी आरजू तमन्ना ने करवाई नहीं होने से नाराज पीड़ित महिला ने एसपी कार्यालय के सामने आत्महत्या करने की दी चेतावनी बता दे की आरजू तमन्ना ने बताया कि महिला थाना द्वारा आरोप के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज पीड़ित महिला ने आत्महत्या की चेतावनी दी है।

आवेदन के साथ महिला

वही महिला एसपी कार्यालय पहुंची और पत्रकारों को बताया कि उसकी शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व लखीसराय जिला अंतर्गत उरई गांव निवासी अली खान के पुत्र मोहम्मद साहिल से मुसलमान रिती रिवाज के साथ किया गया था। वही महिला ने बताई की उसका एक 3 साल की पुत्री भी है। बता दें कि महिला के साथ हमेशा मारपीट की घटना घटती रहती थी। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व नवंबर 2019 को उस पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश भी की गई थी हालांकि स्थानीय लोगों की मदद के बाद उसकी जान तो बच गई लेकिन ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया जिसके बाद वह लगातार अपने मायके बरारी गांव में रह रही है।

पीड़ित महिला ने बताया कि इस मामले को लेकर शेखपुरा के महिला थाने में मोहम्मद साहिल परवेज आलम तहसील रजा रोजी परवीन मोहम्मद महबूब तेजा बनो मेहर बानो मोहम्मद अली राज एवं रोशनी परवीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया था जिसके बाद लगातार ससुराल वालों के द्वारा केस उठाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है।

पीड़ित महिला ने बताया कि केस नहीं उठाने को लेकर जान मारने की भी धमकी दी जा रही है। जिसको लेकर महिला थाना अध्यक्ष एवं एसपी से कई बार गुहार लगा चुकी है लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है जिससे नाराज पीड़ित ने गुरुवार को एसपी से मिलकर आरोपी के विरुद्ध जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

Most Popular

To Top