शेखपुरा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा एनएमसीएच से मरीजों के गायब होने पर सीबीआई जांच करने की मांग को लेकर किया धरना प्रदर्शन

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा शेखपुरा में एनएमसीएच से मरीजों के गायब होने पर सीबीआई जांच करने की मांग को लेकर किया धरना प्रदर्शन बता दे इस धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम शेखपुरा जिले रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष (अभियान समिति) जितेंद्र नाथ जी के निजी आवास हसनगंज में किया गया, इस बाबत धरना प्रदर्शन रालोसपा पार्टी के प्रदेश अभियान समिति अध्यक्ष जितेंद्र नाथ के नेतृत्व में दिया जा रहा है ,

धरना में शामिल रलोशापा के पार्टी

जिसमे aisf और कई दल के नेता धरना प्रदर्शन में शामिल हुए है।धरना दे रहे है जितेंद्र नाथ ने कहा कि बिहार में कोरोना मरीज की देखभाल की बात तो छोड़ दीजिए मरीज एनएमसीएच जैसे बड़े अस्पताल से गायब हो रहा है। वहां कोई जवाब नहीं दे रहे शेखपुरा के खंडपर निवासी रंजीत कुमार पिछले दिनों से गायब है।

परंतु इसकी कोई सुध नहीं ले रहा उन्होंने इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग की है। इस धरना में राष्ट्रीय महासचिव राहुल सहित अन्य लोग भी शामिल हुए है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए धरना दिया जा रहा है। साथ ही गोपालगंज में पुल ध्वस्त होने की घटना की भी कड़ी निंदा की है साथ ही पावापुरी में शेखपुरा के युवक को मरने की घटना का भी निंदा किया है और वर्तमान सरकार पर निशाना साधा है ।   

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top