शेखपुरा

दिवंगत निशांत के बच्चे की पढ़ाई की पूरी जिम्मेदारी लेंगे रालोसपा नेता

रिपोर्टर : अजीत कुमार

उषा पब्लिक स्कूल नर्सरी से दशम तक बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाएगा, गाड़ी भाड़ा और किताब-कॉपी भी शामिल उकसी के युवा जदयू उपाध्यक्ष रहे दिवंगत निशांत कुशवाहा के पीड़ित परिवार से मिलकर रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल कुमार ने सांत्वना प्रकट किया। ग्रामीणों ने रालोसपा नेता को जानकारी दी कि जर्जर तार जमीन पर गिरा था और उसमें संपर्क आने से निशांत बुरी तरह से जख्मी हो गए।

पीड़ित परिवार निशांत को तत्काल सदर अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां मृत घोषित कर दिया गया। रालोसपा नेता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह परिवार के लिए बहुत दुखद समय है। बिजली विभाग की लापरवाही से जिले में लगातार दुर्घटनाएं घट रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे जिले में किसानों के खेत तक सुरक्षित तार से बिजली नहीं पहुंचाई जा रही है। प्रशासन सड़क से ही सैकड़ों जगह पर बांस बल्ली से खेतों तक बिजली ले जाते देख सकता है।

उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की अनदेखी से सैकड़ों किसान संकट में हैं। पीड़ित परिवार से मिलकर रालोसपा नेता राहुल कुमार ने कहा कि चूंकि मर्माहत निशांत को एक बच्चा है और वह अपने ननिहाल जमालपुर महल्ला में रहता है। ऐसे में उक्त बच्चे की पढ़ाई की पूरी जिमेवारी उषा पब्लिक स्कूल लेगा और उक्त बच्चे को नर्सरी से लेकर दशम तक जमालपुर से स्कूल गाड़ी से आना जाना, पढ़ाई, किताब-कॉपी उपलब्ध कराया जाएगा। राहुल कुमार ने कहा कि उक्त बच्चे को दशम तक किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

रालोसपा नेता राहुल कुमार ने कहा कि वो पीड़ित परिवार की मदद के लिए जिम्मेवारी समझते हैं और इस काम को स्वेच्छा से करेंगे। इस अवसर पर रालोसपा के जिला अध्यक्ष महेंद्र कुशवाहा, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पप्पू राज, रालोसपा घाटकुसुम्भा प्रखंड अध्यक्ष अमीर महतो, मनोज महतो भी उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top