शेखपुरा

मोहल्ले बंगालीपर वार्ड नंबर 7 में राशन वितरण के दौरान उड़या सोशल डिस्टेंस की भरपूर धज्जियाँ

रिपोर्टर : अजीत कुमार

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के बंगाली पर मुहल्ले के वार्ड नं 07 में राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस की धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं। गौरतलब है कि राशन वितरण के दौरान दुकानदारों को प्रशासन के द्वारा विशेष निर्देश के साथ राशन का वितरण करने का निर्देश दिया गया था।

इसके बावजूद भी लोगों के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग व सैनिटाइजर का उपयोग नहीं किया जा रहा है। वही लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जारी किये गये सोशल डिस्टेंस का पालन पीडीएस दुकानदारों नजरअंदाज किया जा रहा है।

प्रशासन द्वारा सख्त निर्देश दिया गया था कि राशन वितरण के दौरान भीड़ नहीं हो इसका ख्याल रखना दुकान संचालकों की जिम्मेदारी है, फिर भी भीड़ जुट रही है और नियमों की खुलेआम धज्जियाँ उड़ायी जा रही है। राशन लेने आ रहे हैं लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग दूर लोग मास्क भी लगाना उचित नहीं समझ रहे हैं।

वहीं, जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। सभी दुकानदारों को निर्देश दिया गया था कि सभी अपने-अपने दुकान के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए सैनिटाइजर का प्रयोग करेंगे ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके,लेकिन दुकानदार के द्वारा किसी प्रकार की एहतियात नहीं बरती जा रही हैराशन वितरण के दौरान उड़ रही सोशल की धज्जियाँ सिटी रिपोर्टर शेखपुरा शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के बंगाली पर मुहल्ले के वार्ड नं 07 में राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस की धज्जियाँ उड़ाई जा रही हैं।

गौरतलब है कि राशन वितरण के दौरान दुकानदारों को प्रशासन के द्वारा विशेष निर्देश के साथ राशन का वितरण करने का निर्देश दिया गया था। इसके बावजूद भी लोगों के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग व सैनिटाइजर का उपयोग नहीं किया जा रहा है। वही लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जारी किये गये सोशल डिस्टेंस का पालन पीडीएस दुकानदारों नजरअंदाज किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा सख्त निर्देश दिया गया था कि राशन वितरण के दौरान भीड़ नहीं हो इसका ख्याल रखना दुकान संचालकों की जिम्मेदारी है, फिर भी भीड़ जुट रही है और नियमों की खुलेआम धज्जियाँ उड़ायी जा रही है।

राशन लेने आ रहे हैं लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग दूर लोग मास्क भी लगाना उचित नहीं समझ रहे हैं। वहीं, जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। सभी दुकानदारों को निर्देश दिया गया था कि सभी अपने-अपने दुकान के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए सैनिटाइजर का प्रयोग करेंगे ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके,लेकिन दुकानदार के द्वारा किसी प्रकार की एहतियात नहीं बरती जा रही है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top