शेखपुरा

शेखपुरा : बरबीघा में रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने घर में घुस कर हथौड़े से पीट-पीट कर किशोर की निर्मम हत्या, पोस्टमार्टम के लिए लाया सदर अस्पताल

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के मिशन चौक के समीप अज्ञात अपराधियों के द्वारा रविवार की देर रात एक घर में घुसकर एक किशोर की हथौड़ी से मार-मार कर निर्मम हत्या कर दी। जिसे पुलिस शव को कब्जे में लेकर सोमवार की दोपहर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया।वहीं इस घटना में किशोर के माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसे बरबीघा रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया है। जहां दोनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इस सम्बन्ध में ग्रामीणों ने बताया कि नालंदा जिला के सारे थाना अंतर्गत बेदौली गांव निवासी विनय सिंह मिशन ओपी के फैजुल्लापुर में मकान बना कर अपने परिवार के साथ रास्ते थे।

वहीं, विनय सिंह की पत्नी राधिका देवी एक स्कूल की संचालिका भी है। जिसे रविवार की देर रात अज्ञात लोग उनके घर में घुसकर विनय कुमार की पत्नी राधिका कुमारी के साथ-साथ उसके एक मात्र पुत्र हर्ष कुमार को हथौड़े से मारपीट से पीट-पीटकर घायल कर दिया। वहीं इस घटना में उसकी पुत्री खुशबू कुमारी किसी तरह जान बचाकर घर से बाहर निकली और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची। लेकिन अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इस घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों बरबीघा -बिहारशरीफ मुख्य मार्ग एनएच 333 ए को जाम कर जमकर घंटों बवाल काटा। जहां एसपी कार्तिकेय के शर्मा के पहल पर जाम हटाया गया। इस घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top