शेखपुरा

शेखपुरा : 27 सितम्बर को बंद को लेकर महागठबंधन की बैठक संपन्न

शेखपुरा, संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आहुत 27 सितम्बर को भारत बंद को लेकर अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर 23 सितंबर को सीपीआई कार्यालय में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी, राजद, सीपीआई, भाकपा माले, सामाजवादी पार्टी, माकपा ने संयुक्त रूप से बैठक किया। बैठक की अध्यक्षता राजद अध्यक्ष संजय सिंह ने किया।

बैठक में आरजेडी अध्यक्ष संजय सिंह, कांग्रेस के गंगा यादव,श्रवण सिंह, शिवशंकर महतो, समाजवादी पार्टी के विजय कुमार यादव, सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय, राजेंद्र प्रसाद,केदार राम, भाकपा माले के कमलेश कुमार मानव, कमलेश प्रसाद, राजेश कुमार राय, सीपीएम के अरुण कुमार यादव आदि दर्जनों नेता भाग लिए।


बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 27 सितम्बर को राष्ट्रव्यापी भारत बंद में ऐतिहासिक रूप से शेखपुरा को बंद किया जाएगा। सभी दलों ने किसानों के भारत बंद को पूरी ताकत के साथ सक्रिय समर्थन देने का फैसला लिया। भारत बंद को सफल बनाने के लिए 24 से 26 सितम्बर तक प्रचार गाड़ी निकाला जाएगा। 26 सितम्बर को शाम में मशाल जुलूस निकालकर बाजार के दुकानदारों और वाहन मालिकों एवम चालकों से बंद के लिए सहयोग मांगा जाएगा।

इस अवसर पर किसान संघर्ष समन्वय समिति ने फैसला लिया है कि यूरिया के किल्लत रहने को लेकर 25 सितम्बर को जिलाधिकारी से एक प्रतिनिधिमंडल मिलेगा। इस अवसर पर सभी दलों ने जिले के किसान– मजदूरों, छात्र–नौजवानों, व्यवसायियों भाइयों से अपील किया की भारत बंद में सहयोग करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top