शेखपुरा

शेखपुरा : ठग गिरोह की एक महिला ठग गिरफ्तार , दो हुई फरार

शेखोपुरसराय। स्थानीय थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव में एक ठग गिरोह का भंडाफोड़ हुआ़ । रविवार के दिन गिरोह की महिलाएं फटे पुराने कपड़ों से बर्तन बदलने के नाम पर ठगी कर रही महिला को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव का है। इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक फटे पुराने कपड़ों से बर्तन बदलने के नाम पर ठगी करने सादिकपुर गांव आई महिला को पूर्व में ठगी का शिकार हुई एक महिला ने पहचान लिया। फिर उसने अपने परिजनों की मदद से महिला को पकड़ लिया। वहीं महिला ठग की दो अन्य सहयोगी ठग निकल भागने में सफल रही।

इस संबन्ध में शेखपुरा प्रखंड के डीहा गांव से अपनी ननद के यहां सादिकपुर गांव आई नीरज सिंह की पत्नी मृदुला देवी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व यही महिला उसके गांव डीहा आई थी। जहां उसने पहले फटे-पुराने कपड़े एवं बेकार पड़े बर्तनों से बदलकर सभी महिलाओं को नया बर्तन दिया। फिर अपने झांसे में लेकर बदलने के नाम पर मृदुला देवी से 3 भर सोने का जेवरात ठग लिया। फिर दुबारा वो जेवरात बापस करने नहीं आई। इसके बाद उसी महिला के द्वारा सादिकपुर गांव में भी यही धंधा किया जा रहा था।

संयोग से अपनी ननद के यहां किसी कार्य से आई मृदुला देवी ने उक्त ठग महिला को पहचान लिया और अपनी ननद के घरवालों की मदद से महिला को पकड़ लिया। बाद में उसकी ननद के पति प्रवीण कुमार के द्वारा स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने कब्जे में लेकर थाने चली गई। जहां महिला से पूछ-ताछ की जा रही है।

source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top