शेखपुरा

शेखपुरा : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रंगा – रंग कार्यक्रम

शेखपुरा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी इनायत खान के आदेश के आलोक में दोनों विधानसभाओं में शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए कई माध्यमों से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। इसके तहत बृहस्पतिवार को शेखपुरा विधानसभा के मतदान केंद्र संख्या 32, 112 और 04 एवम 170 विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई।

गीत, संगीत एवं नृत्य के माध्यम से उन्हें बताया गया कि आप अपना मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। आप अपने मतदान केंद्र पर 28 अक्टूबर को जाकर अवश्य मतदान करें ।यदि कोई मतदाता आपको पसंद नहीं है तो नोटा बटन भी अवश्य दबाएं। जिले के न्यूनतम मतदान वाले केंद्रों पर नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन कराया जा रहा है। इसके अलावा जीविका दीदियों एवं आईसीडीएस के सेविका, सहायिका, सुपरवाइजर एवं सीडीपीओ के द्वाराके द्वारा शपथ दिलाना, रंगोली बनाना और पैदल मार्च कर स्थानीय मतदाताओं को लगातार जागरूक किया जा रहा है।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि इसके अलावे मशाल जुलूस ,कैंडल मार्च ,रंगीन बैलून ,स्टीकरआदि के द्वारा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करने का निर्देश दिया गया है। संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के द्वारा दिए गए गाइड लाइन पालन करना आवश्यक है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top