शेखपुरा

शेखपुरा : संत मेरिस स्कू्ल को मिला सीबीएसई से प्लस टू की मान्यता

बरबीघा- बरबीघा के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थाून संत मेरिस इंग्लिश स्कूंल बरबीघा को सीबीएसई के द्वारा प्लस टू की मान्यता मिल गई। मान्यता मिलने की जानकारी संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे दी। प्रिंस पीजे ने बताया कि हमारे संस्था‍न में अप्रैल 2022 से ग्याहरवीं वर्ग में नामांकन लिया जाएगा वही बारहवीं वर्ग का प्रथम बैच अप्रैल 2024 में निकलेंगें। प्लस टू की मान्यता मिलने पर स्कूंल में हर्ष का माहौल है।

संस्थान की निदेशिका दीप्ती केएस ने कही की अभिभावकों के द्वारा लगातार यह जानकारी पूछी जाती थी कि आपलोग अपने स्कूल को प्लस टू में क्यों नहीं अपग्रेड कराते है इसलिए अभिभावकों की भावनाओं को समझते हुए विद्यालय के प्रबंधक ने निर्णय लिया कि संत मेरिस स्कूल को प्लस टू में अपग्रेड करवाना है और आज दिनांक- 9 अगस्त 2021 को सीबीएसई ने प्लस टू की मान्‍यता प्रदान कर दी।

संस्थान के प्राचार्य प्रिंस पीजे ने कहा कि जिस प्रकार हमारा विद्यालय दशवीं तक गुणवत्ता‍पूर्ण शिक्षा प्रदान करने में जिला में सर्वश्रेष्टज मानी जाती है उसी प्रकार आगामी प्लस टू की शिक्षा के लिए भी जानी जाएगी। अनुशासन और क्वाालीटी इजुकेशन से किसी भी प्रकार की समझौता नहीं की जाएगी।

source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top