शेखपुरा

टूटी सड़क से परेशान हैं अलीगंज के किसान, पलट जाती है अनाज से भरी ट्रॉली, लोगों को इन रास्तों से निकलने में होती है बहुत परेशानी

शेखपुरा – जिलें के सियानी पंचायत के करंडे गांव में करंडे से अलीगंज जाने वाली सड़कों को गड्ढा मुक्त कब तक होगा। जिलें में दर्जनों सड़क ऐसी हैं जहां पता ही नहीं चलता यहां सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क। लोगों को कहना है कि यह सड़क 3 साल से खराब पड़ा हुआ है बारिश होने से टूटे हुए सड़क गड्ढे में पानी जमा हो जाता है और भारी मात्रा में कादो- कीचड़ हो जाता है लोगों को इन रास्तों से निकलने में बहुत परेशानी होती है।

आस-पास के लोगों को रोड पर पैदल साइकिल मोटरसाइकिल ले जाना पड़ता है। और सबसे ज्यादा बुरा हाल किसानों का है। किसान अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जब इन सड़कों से गुजरते हैं तो कहीं भी उनके वाहन पलट जाते हैं।

इससे उनका भारी नुकसान होता है। व्यापारियों से लेकर किसान-मजदूर सभी लगातार सड़कों की मरम्मत के लिए लगातार गुहार लगा रहे है मगर विभाग कोई सुनवाई नहीं कर रहा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शपथ लेते ही सबसे पहले प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के आदेश दिए थे। इस आदेश को 5 साल बीतने को हैं। मगर सड़कों की हालत नहीं सुधरी। सड़कें अभी तक मरम्मत की राह देख रही हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top