बिहार न्यूज़

बिहार विधानसभा चुनाव : महागठबंधन की सरकार बनी तब 10 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार : तेजस्वी

शेखपुरा / घाटकुसुम्भा। बिहार विधानसभा चुनाव के होने वाले मतदान के लिए जिले के 4 विधानसभा में प्रथम चरण में मतदान होने हैं ।जिले के शेखपुरा विधानसभा से राजद प्रत्याशी विजय सम्राट पक्ष में मतदान करने के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव ने गगौर मैदान में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने हुंकार भरी और साथ ही साथ नीतीश कुमार के कई योजनाओं पर कटाक्ष करते हुए वार किया।

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मंच से सभी मतदाताओं को राजद के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने के उपरांत सबसे पहला काम 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के लिए हस्ताक्षर किया जाएगा। तेजस्वी ने कहा बिहार की जनता नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल को देख चुकी है अब उनसे कुछ होने वाला नहीं है इसलिए 5 साल के लिए राजद की सरकार को स्पष्ट बहुमत दें।

उन्होंने कहा कोरोना को लेकर लॉक डाउन के दौरान राज्य के लाखों गरीब दो दो हजार किलो मीटर पैदल चलकर घर वापस लौटे। अनगिनत मजदूर ट्रेन से कटकर मर गए तो कई एक्सीडेंट में मर गए। उन्होंने धर्म और जातपात से ऊपर होने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि नीतीश जी के राज में घूसखोरी ,घोटाला बढ़ी है। धर्म के नाम पर वे वोट मांग रहे है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी बोलते है कि लालटेन का युग चला गया। इस पर पलटवार करते हुए कहा कि तीर का युग खत्म हो गया है। अब मिसाइल का युग आ चला है।

नीतीश के 15 साल के शासनकाल में गरीबों और राज्य की जनता को तीर से घायल किया गया। उद्बोधन के दौरान उन्होंने कहा कि घाटकुसुम्भा जैसे पिछड़ा इलाका में जलजमाव , सड़क आदि की समस्या जस की तस बनी है। बेरोजगारी , मंहगाई , शिक्षा के गिरते स्तर , उचित चिकित्सा का अभाव जैसे परेशानियों से बिहार वासी जूझ रहे है। उन्होंने महागठबंधन को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। सभा को राजद प्रत्याशी विजय सम्राट , अनिल शंकर , प्रभात कुमार पांडेय , सुंदर साहनी सहित अन्य ने सम्बोधित किया। सभा समारोह की अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने की।

News Source : Naveen Kumar

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top