शेखपुरा

शेखपुरा : पदभार संभालने के बाद पहली बार पत्रकारों से हुए रूबरू एस पी कार्तिकेय ,शराब और खनन माफिया खात्मा पहली प्राथमिकता

शेखपुरा : एसपी कार्तिकेय शर्मा ने यहाँ पदभार लेने के अब अपनी प्राथमिकता गिनाई। उन्होंने शराब माफिया और खनन माफिया की कमर तोड़ने को अपनी प्रथमिकता सूचि में सबसे उपर रखा है। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने आमलोगों से पुलिस की मदद में आगे आने की अपील की। उन्होंने आमलोगों को अपने आसपास हो रहे गैरकानूनी करतूतों की छोटी से छोटी जानकारी पुलिस से साझा करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड क्षेत्र में सक्रिय साइबर ठग पर भी लगाम लगाने का फुलप्रूफ रणनीति तैयार की जाएगी। एसपी ने जघन्य मामलों के अपराधी को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाने के लिए भी नयी रणनीति बनाने की जानकारी दी।

एसपी कार्यलय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के लिए उनका हर प्रयास होगा। पुलिस-पब्लिक सम्बन्धो को और मजबूत कर जिले को अपराध मुक्त करने का प्रयास किया जायेगा। निवर्तमान एसपी दयाशंकर से पदभार लेने के बाद नए एसपी कार्तिकेय शर्मा मंगलवार को पहली बार कार्यलय पहुचे थे। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि शराब कारोबार को जिला से समाप्त करने के लिए पूरे ताकत के साथ काम किया जायेगा। इसे लेकर सभी महकमे को संयुक्त रूप से इस्तेमाल किया जायेगा। शराब कारोबार में लिप्त माफिया किस्म के लोगो को जेल के अंदर पंहुचा दिया जायेगा। उसी प्रकार जिले में अवैध खनन को लेकर विशेष अभियान चलाया जायेगा। इसके तहत पहाड़ के खनन और ढुलाई पर नकेल कसने का काम किया जायेगा। इस सम्बन्ध में उन्होंने मीडिया के माध्यम से आमलोगों को पुलिस की मदद में आगे आने का आह्वान किया है।

Source-Facebook








Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top