शेखपुरा न्यूज़

Shekhpur Sarai Thana: अपहृत बालिका सकुशल बरामद,12 दिसंबर को पिता ने दर्ज कराई थी 2 के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी

शेखपुरा। गुप्त सूचना के आधार पर जिले के शेखोपुर सराय थाना पुलिस ने गत 2 दिसंबर को एक गांव से अपहृत एक 15 वर्षीय बालिका को सकुशल बरामद करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने किया। इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि अपहृत बालिका निमी हाई स्कूल में 9 वीं कक्षा की छात्रा थी।

Shekhpur Sarai Thana: अपहृत बालिका सकुशल बरामद,12 दिसंबर को पिता ने दर्ज कराई थी 2 के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी
अपहृत बालिका सकुशल बरामद

उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में अगवा बालिका के पिता द्वारा स्थानीय थाना में पुत्री का अपहरण कर लिए जाने से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमे गांव के ही नरेश चौधरी के पुत्र रंजीत चौधरी तथा उसी गांव के उसके सहयोगी रामचंद्र चौधरी के पुत्र उपेंद्र चौधरी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।उन्होंने बताया कि बदमाशों ने घटना के दिन घर के पास से शाम में किशोरी का अपहरण कर लिया था।

गुजरात के सूरत में छुपाकर रखी गई थी बालिका

उन्होंने बताया कि बालिका का अपहरण करने के बाद बदमाश गण उसे अपने साथ गुजरात के सूरत शहर लेते गए ।जहां बालिका को छुपाए रखा था। उन्होंने बताया कि पुलिस दबिश के कारण बदमाशों ने बालिका को मुक्त कर दिया। जो ट्रेन से अपना घर वापस लौटी। पुलिस बालिका को अपनी निगरानी में लेकर कोर्ट में प्रस्तुत किया। उन्होंने बताया कि इस मामले के दोनो आरोपी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन