शेखपुरा

शेखपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी अप्रेषण की जानकारी दी : अंतरजिला मोबाइल-बाईक लूट गिरोह का उद्भेदन

शेखपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी अप्रेषण की जानकारी दी अंतरजिला मोबाइल-बाईक लूट गिरोह का उद्भेदन

शेखपुरा : पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगो से मोबाइल और बाईक के मामले में सक्रिय अंतर जिला गिरोह का उद्भेदन किया है. इस सम्बन्ध में पुलिस ने इनके पास ले लूट के बाईक, मोबाइल आदि भी बरामद किया गया है. पुलिस ने सघन पूछताछ के बाद इन सभी को जेल भेज दिया. कई बदमाशो ने नाबालिग होने का भी दावा किया है.

इस गिरोह के सभी सदस्य 19 से 20 बर्ष आयु के हैं. पूरी घटना के बाद एसपी कार्तिकेय शर्मा ने इस सम्बन्ध में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की. प्रेस कांफ्रेंस में पूरे आपरेशन की जानकारी दी. एसपी ने बताया कि बीते शाम जिले के बरबीघा- सरमेरा पथ पर पुनेसरा गाँव मोड़ के पास जा रहे राहगीरों से झपट्टा मार कर मोबाइल छीन लिया. बाद में ग्रामीणों ने मौके पर खदेड़ कर तीन बदमाशो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने जाँच के क्रम में इन बदमाशो की निशानदेही पर पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र ने लदमा गाँव से एक और गैंग के सदस्य को लूट के बाईक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.
पुलिस ने सात सदस्यीय लुटेरे गिरोह में अब तक पुलिस ने चार को पकड़ लिया है. तीन लोग फरार हैं, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि बुधवार को एक बजे दिन में नालंदा जिला के सरमेरा थाना के महेश पासवान का पुत्र प्रदीप कुमार अपने साइकिल से बरबीघा से सरमेरा जा रहा था. जैसे ही वह पुनेसरा मोड़ के पास पहुंचा तो चार लुटेरे मोहित कुमार,दौलत कुमार, केशराज और आशु उर्फ आशुतोष कुमार बाइक लगाकर खड़ा था. उन लोगों के द्वारा प्रदीप कुमार को रोका गया और एक रियल मी का मोबाइल लूट लिया गया. प्रदीप द्वारा हल्ला करने पर लोग और पहुंचे तथा जयरामपुर थाना को सूचना मिली.

जिसके बाद तीन को मौके पर गिरफ्तार किया गया तथा आशु उर्फ आशुतोष भागने में सफल रहा. एसपी ने बताया कि मोहित कुमार ने पूछताछ करने पर बताया कि 28 जनवरी को एक स्प्लेंडर बाईक बी आर टी 9442 को लूटा गया था. पुलिस ने लूटे गए. बाईक को बाढ़ थाना के लदमा गांव निवासी सुनीलाल सिंह उर्फ पर्वत सिंह उर्फ पारो सिंह के घर के दरवाजा के पास से बरामद किया गया है. बरामद बाईक मे दूसरा नंबर लगा है, किंतु पुलिस ने अन्य तरीकों से उसकी पहचान की है. बाईक लूट का मामला जयरामपुर थाना में दर्ज है. पुलिस ने बताया पूरे गैंग की पहचान कर ली गई है लूट में शामिल लुटेरे बासी बल्ली लगाकर मोबाइल और मोटरसाइकिल लूटते थे तथा राहगीरों से मारपीट करते थे.

सोर्स: शेखपुरा ताज़ा खबरें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top