मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध,राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा 

बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के फैन उन्हे बहुत पसंद करते हैं। आज भी सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियोस को शेयर करते हुए लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। जबकि लोग शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता का घर तोड़कर बसाने के लिए आरोप भी लगाए जाते हैं।

शिल्पा शेट्टी पति को छोड़ किसी और के साथ बना रही सम्बन्ध

एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा कि शिल्पा शेट्टी पर उनकी पहली पत्नी ने आरोप लगाए थे ।जिसके पक्ष में राज कुंद्रा ने कहा था कि उनकी पहली पत्नी का अफेयर था। राज कुंद्रा कहते हैं कि कविता उनकी जो पूर्व पत्नी थी वह उनकी बहन वंश के पति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई थी।इससे दोनों परिवार बर्बाद हो गए थे।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि उनकी पहली पत्नी से अलग होने के बाद कविता से वह आज तक नहीं मिले और ना ही उनसे बात की लेकिन वह अपनी बेटी से मिलना चाहते हैं लेकिन उनके परिवार ऐसा नहीं होने देता है लेकिन वह कहते हैं। जब समय आएगा तो उनकी बेटी खुद उनसे मिलने आएगी और उसको कोई रोक नहीं पायेगा।

शिल्पा शेट्टी से शादी के बाद राज कुंद्रा इंडिया आ गए कविता ने अपने पक्ष में फैसला लिया और बेटी को अपनी कस्टडी में रख लिया। आपको बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप भी लग चुके हैं जिसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था लेकिन बाद में कोर्ट की तरफ से इन आरोपों को खारिज कर दिया गया था।

Facebook Comments Box
Leave a Comment