हैरान, परेशान और डरी हुई Sara Ali khan ने Jahanvi Kapoor संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, वजह जानने के लिए बेताब हो उठे फैंस.

Sara Ali khan And Jahanvi Kapoor Photos : सारा अली खान और जहान्वी कपूर बेस्ट बडीज है. जो अक्सर साथ टाइम स्पेंड करती दिखती है साथ ही अपनी तस्वीरें शेयर कर वो फैन्स को अपनी बॉन्डिंग दिखाती है लेकिन इस बार इनकी ये तस्वीरें इनके चाहने वालों को थोड़ा परेशान कर रही है.

Shocked upset and scared Sara Ali khan
हैरान, परेशान और डरी हुई Sara Ali khan ने Jahanvi Kapoor संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

Sara Ali khan And Jahanvi Kapoor : वॉलीवूड इंडस्ट्री की दो मशहूर एक्टर्स सारा अली खान और जहान्वी कपूर ये दोनों एक्टर्स काफी हॉट एंड खूबसूरत है इन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया सारा अली खान और जहान्वी कपूर दोनों अपने बॉन्डिंग को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है आये दिन इनके फोटोज, वीडियोज देखने को मिलते है ! हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है की वे दोनों बहुत ही डरी – डरी सी है. इनकी ऐसी तस्वीरें देखने के बाद इनके फैन्स इसके पीछे की वजह जानना चाह रहे है.

इसे भी पढ़ें..  दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से नाराज है करण जौहर, बदला लेने के लिए करने वाले है शादी..

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

क्या किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगीं दोनों.
इस तस्वीर के कैप्सन में सारा अली खान ने लिखा है काफी हॉट कॉफी साथ में पिने के बाद, सारा अली खान और जहान्वी कपूर दोनों साथ में को – स्टार के तौर पर शूट करने वाली है जिससे यह अंदाज़ लगया जा रहा है की ये दोनों किसी प्रोजेक्ट को लेकर दोनों एक साथ दिखेंगीं जिसकी शूटिंग उन्होंने पहले ही कर ली है.

सारा अली खान का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

इस तस्वीर को देखकर जहान्वी कपूर ने कमेंट में लिखा की, ये ब्लास्ट होने वाला है जहान्वी कपूर के कमेंट को देखकर ऐसा लगता है की ये दोनों जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाली है.

इसे भी पढ़ें..  सैफ के बेटे इब्राहिम ने तोड़ा पलक तिवारी से रिश्ता, इस स्टार की बेटी को कर रहे डेट

जहान्वी कपूर का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

कॉफी विद करण में साथ पहुंची थी ये दोनों.
कॉफी विद करण के सीजन 7 में ये दोनों एक साथ नजर आई इस दौरान ये दोनों अपनी -अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में और अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया, इन्होंने अपने केदारनाथ ट्रिप के बारे में बताया और इन्होंने अपने लव लाइफ के बारे में कहा की ये दोनों एक समय में दो भाइयो को डेट कर चुकी है.

Facebook Comments Box