23 साल की उम्र में बिन ब्याही माँ बनने वाली थी श्वेता बच्चन, अमिताभ ने ख़बर मिलते ही किया यह काम

आज इस सदी के हीरो 77 साल के हो गए हैं। हालांकि आज भी उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. अमिताभ बच्चन के परिवार की बात करें तो उनका पूरा परिवार टैलेंट का खान है। उनकी महत्वपूर्ण अन्य जया बच्चन एक लोकप्रिय मनोरंजनकर्ता थीं, जबकि उनकी लड़की ऐश्वर्या की शान वास्तव में लाखों लोगों के दिलों को छूती थी। बाल अभिषेक ने कई ऐसी फिल्में भी दी हैं जिनमें उनके व्यक्तित्व को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा बिग बी की एक लड़की भी है जो मनोरंजन की दुनिया में नहीं है और काफी मशहूर भी है।

Shweta Bachchan was about to become an unmarried mother at the age of 23
23 साल की उम्र में बिन ब्याही माँ बनने वाली थी श्वेता बच्चन

श्वेता बच्चन हमेशा अपनी अजीबोगरीब अदाओं पर खरी नहीं उतरती हैं, इस तथ्य के बावजूद कि यह शायद ही कभी देखा जाता है कि एक मनोरंजनकर्ता का बच्चा फिल्मों के लिए बाहर नहीं जाता है। वैसे भी श्वेता बच्चन उन दिलचस्प बच्चों में से एक हैं। वह न तो पर्दे पर आने से जुड़े हैं और न ही मीडिया में फीचर पाने के लिए।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

साथ ही, कई लोगों को यह समझने की जरूरत है कि नियत तारीख से पहले अपनी बेटी की शादी करने के लिए अमिताभ बच्चन का क्या औचित्य था, वास्तव में अमिताभ बच्चन की छोटी बेटी ने 23 साल की उम्र में मां बनने की योजना बनाई थी। उनका मामला उन दिनों मनी मैनेजर निखिल नंदा से चल रहा था। जब बिग बी को इस बात का पता चला तो उन्होंने झट से श्वेता बच्चन से शादी करने का फैसला कर लिया। माना जाता है कि अमिताभ बच्चन को भी जल्द ही श्वेता बच्चन से शादी करनी थी।

फिलहाल श्वेता बच्चन बतौर राइटर काम कर रही हैं। इसके अलावा उनकी एक किताब भी इन दिनों बांटी गई। श्वेता बच्चन की लड़की का नाम नव्या है, जो बहुत जल्दी बॉलीवुड में कदम रख सकती है। दोनों अक्सर ऑनलाइन मीडिया के माध्यम से अपने परिवार के साथ ऊर्जा निवेश करते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते हैं।

Facebook Comments Box