छह न्यायिक अधिकारियों का एक साथ तबादला

शेखपुरा। राज्य में बड़े पैमाने पर न्याय प्रशासन में हुए फेरबदल के बाद जिला न्यायालय से छह न्यायिक अधिकारियों का यहां से तबादला कर दिया गया है। वही तीन न्यायिक पदाधिकारियों का पदस्थापन किया गया है। जिला से तीन एडीजे तथा तीन न्यायिक दंडाधिकारी स्तर के अधिकारियों का तबादला किया गया है ,जबकि दो एडीजे तथा एक न्यायिक दंडाधिकारी का पदस्थापन हुआ है।

जानकारी के मुताबिक अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश, प्रथम गयासुद्दीन को सीतामढ़ी ,उत्पाद कोर्ट के स्पेशल जज तथा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार को पटना जिला के बाढ़ तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव एवं अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विवेकानंद प्रसाद को बेतिया, पश्चिम चंपारण जिला का एडीजे बनाया गया है। सब जज एवं अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी जिगर शाह को इसी पद पर छपरा सारण में पदस्थापित किया गया है। जबकि प्रथम श्रेणी की न्यायिक दंडाधिकारी सोनल विश्वास को आरा ,भोजपुर एवं मुंसिफ राधेश्याम को सीतामढ़ी न्यायालय का न्यायिक दंडाधिकारी बनाया गया है।

Copy
इसे भी पढ़ें..  3 साल के पुत्र के साथ ससुराल जा रही थी, पति ने लगाई बरामदगी की गुहार


फेरबदल में पटना सिटी के ए डी जे विकास कुमार एवं छपरा सिवान के एडीजे धर्मेंद्र झा को इसी पद पर शेखपुरा भेजा गया है ।पटना सिटी कोर्ट की मुंसिफ रितु कुमारी को न्यायिक दंडाधिकारी के रूप में तैनात किया गया है। यहां बताते चलें की कुछ दिन पूर्व जिला जज के रिक्त पद पर पटना हाईकोर्ट के अधिकारी राजकुमार क का पदस्थापन किया गया था। तबादले के बावजूद न्यायिक अधिकारियों के विभिन्न पद अभी भी रिक्त रह गए हैं।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box