Smrity Sinha ने Pawan Singh संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो एक बार आंख भरकर देख लें ना तो…’

स्मृति सिन्हा ने इंटरव्यू में अपने और पवन सिंह के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, ‘न तो मैं इस इंडस्ट्री में नई हूं और न ही पवन सिंह नया है और न ही ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई हीरोइन किसी हीरो के साथ हो।

Smriti Sinha spoke on the relationship with Pawan Singh
पवन सिंह के साथ रिश्ते पर स्मृति सिन्हा ने की बात

बैक टू बैक काम कर रहा है। पवन सिंह जी के तलाक को लेकर जो कुछ भी हो रहा है, उसमें मुझे और उन्हें जोड़ा जा रहा है। इसका जवाब हमारे दर्शकों ने दिया है। हमारे दर्शक सब कुछ जानते हैं। पवन जी के तलाक की प्रक्रिया दो साल पहले से चल रही है और मैंने चार-पांच महीने बाद ही उनके साथ काम करना शुरू किया है, इसलिए यह पूरी तरह से निराधार है।

एक्ट्रेस पवन सिंह की विशेषता के बारे में बताते हुए मामले को आगे बढ़ाती हैं, ‘मुझे यहां पवन सिंह जी के बारे में जो जानती हूं वह यह है कि वह बड़े दिल के है और बहुत चरित्रवान हैं। वे दोस्तों के दोस्त हैं। अगर वह किसी को स्वीकार करता है, तो वह हमेशा उसका समर्थन करता है। उनकी यही खूबी उन्हें औरों से अलग बनाती है। दूसरी बात यह है कि पवन सिंह जी का स्टारडम ऐसा है कि वह किसी को पूरी नजर से देख भी लें तो उसकी भी खबर बन जाती है, इसमें कुछ नहीं किया जा सकता। निजी तौर पर देखा जाए तो मेरी जिंदगी में हम दोनों की दोस्ती में एक दूसरे के लिए ज्यादा भरोसा और सम्मान है। यह एक दोस्ती है और हम एक दूसरे पर समान रूप से भरोसा करते हैं। मैं लंबे समय से उनकी दोस्त हूं। आजकल लोग सोशल मीडिया पर अकाउंट खोलकर खबरें डालते हैं तो ऐसे में मुझे लगता है कि इसे आधार नहीं माना जाना चाहिए।

अफवाह फैलाने वालों को स्मृति सिन्हा ने कहा, ‘अगर हम दोनों साथ काम करने में सहज हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप कुछ भी बोल और लिख देंगे। मैं हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि जो मेरे फैंस है, जो पवन जी से प्यार करता है और जो हम दोनों से नफरत करते है। मैं उन सभी से भी अनुरोध करती हूं कि कृपया ऐसा कोई काम न करें जिससे मेरे परिवार और उनके परिवार पर असर पड़े। हम काम पर आए हैं, इसलिए प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ (स्मृति सिन्हा-पवन सिंह पर्सनल लाइफ) को इतना न मिलाएं कि हम और ज्यादा परेशान हो।

Facebook Comments Box