हुंडई कार में छुपाकर विदेशी की खेप झारखंड से लाते तस्कर गिरफ्तार

चेवाड़ा । गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शेखपुरा – सिकंदरा मुख्य सड़क मार्ग पर चेवाडा थाना के समीप एक लग्जरी हुंडई कार में छुपा कर झारखंड से लाए जा रहे विदेशी शराब की खेप को पकड़ने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व चेवाड़ा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने की। पुलिस थाना अध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि जमुई जिला की तरफ से एक लग्जरी कार पर विदेशी शराब की खेप शेखपुरा ले जाया जा रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर एक लग्जरी गाड़ी के तहखाने में छुपा कर ला रहे शराब की खेप को एक शराब तस्कर के साथ धर दबोचा। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तस्कर शराब की खेप झारखंड से लेकर शेखपुरा आ रहा था | इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया और कार के तहखाने में छुपा कर रखे गए 107 बोतल विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार तस्कर नवादा जिला अंतर्गत कादिरगंज निवासी निर्जल राजवंशी का पुत्र राजेश कुमार बताया गया है।बरामद शराब की खेप में 71 बोतल 750 एमएल और 36 बोतल 375 एमएल विदेशी शराब से भरा मिला। बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश का बना रॉयल सन गोल्ड ब्रांड का व्हिस्की बताया गया है।

Copy

पुलिस ने बरामद कार और विदेशी शराब की खेप को जब्त कर गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की है। साथ ही उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Facebook Comments Box