ललित मोदी की पहली शादी के लिए बेलने पड़े थे इतने पापड़, अनकही कहानी

इंडियन प्रीमियर लीग के फाउंडर और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खबरों में छाए हुए हैं. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के संग अपने रिश्तो का खुलासा किया। ललित मोदी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं यह बात भी कही। उनके इस खुलासे पर उनके फैन काफी हैरान भी है। उन्होंने अपने पहले ही पोस्ट में सुष्मिता सेन को अपना बेटर हाफ बता दिया है। अब वह इस रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है।

Lalit Modi's first marriage
ललित मोदी की पहली शादी के लिए बेलने पड़े थे इतने पापड़

उन्होंने अपनी पहली शादी को लेकर भी चर्चा की उन्होंने बताया कि उनकी पहली शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी, उन्होंने मीनल से 1991 में शादी की थी उनकी जिंदगी काफी अच्छी चल भी रही थी लेकिन 2018 में मीनल को कैंसर हो गया जिसके बाद वह चल बसी मीनल ललित से करीब 10 साल बड़ी थी। वह ललित मोदी की मां की सहेली भी थी।

Copy

मीनल की पहली शादी सऊदी अरब के बिजनेसमैन जैक सगरानी से हुई थी ,लेकिन यह शादी सफल नहीं हुई और जैक को धोखाधड़ी के मामले में जेल हो गई।इसके बाद उनका रिश्ता मीनल से टूट गया। उस वक्त मीनल प्रेग्नेंट थी फिर इसके बाद उनकी जिंदगी में ललित मोदी आए।

दोनों मिले और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया लेकिन उनकी शादी को लेकर परिवार काफी खिलाफ था लेकिन दोनों का प्यार के आगे परिवार वालों को झुकना ही पड़ा ललित मोदी और मीनल के दो बच्चे हैं। अब ललित मोदी सुष्मिता सेन को अपना दिल दे चुके हैं।

Facebook Comments Box