सोनू सूद को पिटता देख, गुस्से में फैन ने तोड़ डाला टीवी

बॉलीवुड सितारों को लेकर लोगों में दीवानगी तो फैंस में कई बार देखी जा चुकी हैं। लेकिन एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर लोगों के इमोशन्स पर्दे पर उनके द्वारा किए गए काम की वजह से नहीं बल्कि रियल लाइफ में उनके द्वारा की गई नेकी की वजह से हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल के दौरान देश भर में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में उनकी मदद की थी। इसके बाद भी सोनू रुके नहीं वो आज भी अलग-अलग तरह से लोगों की मदद करते रहते हैं। उन्होंने अब तक लोगों की मदद का जो सिलसिला कायम किया है उसकी वजह से करोड़ों लोग उनसे जुड़ चुके हैं।हालांकि कई बार फैंस का सोनू (Sonu Sood) के प्रति प्यार अलग रुख भी अख्तियार कर लेता है।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ टीवी पर सोनू सूद (Sonu Sood) के 7 साल के नन्हे फैन ने एक्टर को फिल्म में पिटता हुआ देखकर अपना टीवी ही तोड़ डाला। घटना तेलंगाना के सांगारेड्डी की है और बच्चे का नाम विराट है। बच्चे को इस बात का गुस्सा था कि एक इंसान जिसने लाखों लोगों की जिदंगियां बचाई हैं उसे टीवी पर पिटते हुए दिखाया जा रहा है। मालूम हो कि सोनू सूद (Sonu Sood) कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं।ये घटना सुनने में जितनी प्यारी और क्यूट लगती है, कहीं न कहीं ये उतनी ही फनी और मजेदार भी है।

एक तेलुगू न्यूज चैनल ने इस खबर की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है और खुद सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘अरे, अपने टीवी मत तोड़ो। अब उसके पापा मुझसे नया टीवी मांगने वाले हैं।’सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा दिए गए इस रिएक्शन और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। किसी को जहां ये घटना बहुत क्यूट लग रही है तो वहीं अन्य लोगों ने इमोजी बनाकर इस पर हंसने वाले रिएक्शन दिए हैं।