मनोरंजन

सेट पर एक दूसरे को देख बेकाबू हो गए थे बॉलीवुड के यह स्टार, जगह नहीं मिलने पर वैनिटी वैन में बुझाई जिस्म की प्यास

‘द कपिल शर्मा शो’ में सपना के किरदार से सभी का दिल लूटने वाले कृष्णा अभिषेक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खिया बटोरते रहते हैं। कभी अपने मामा गोविंदा से हुई लड़ाई को लेकर तो कभी अपनी कॉमेडी को लेकर। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ और ही थी। जब उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने उनके ‘वन नाइट स्टैंड’ से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। ये सुनकर उनके फैन्स अचंभित हो गए। आज हम इस लेख में इसी विषय पर बात करने जा रहे हैं।

जिस्म की प्यास

दरअसल, कश्मीरा (कश्मीरा शाह) ने इस बात का खुलासा अपनी और कृष्णा (कृष्णा अभिषेक) की पहली मुलाकात पर बात करते हुए किया। जिसमें उन्होंने बताया कि पहली ही मुलाकात में कपल ने ‘वन नाइट स्टैंड’ किया था। यह सुनकर लोग हैरान रह गए। लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कोई जगह नहीं मिल रही है।

ऐसे में उन्होंने वैनिटी वैन का प्रयोग किया और दोनों वहीं हमबिस्तर हो गए। कश्मीरा शाह के मुंह से ये सब सुनकर हर कोई हैरान है। साथ ही तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर पहली ही मुलाकात में कोई एक दूसरे के इतने करीब आ सकता है। या जगह न होने पर वे वैनिटी वैन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं। जिस पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट करते हैं। हालांकि एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों और वीडियो से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। जिसके लिए उन्हें लोगों की तारीफों के साथ-साथ सच्चाई भी सुननी पड़ती है।

वैसे एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल फिल्मों से दूर है। हालांकि एक्ट्रेस कई बेहतरीन फिल्मों में दिख चुकी हैं। जिसमें ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘इश्क कयामत’, ‘मर्डर’, ‘आशिक’, ‘आंखें’, ‘हॉलिडे’ जैसे नाम शामिल हैं। इन फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग से बोल्ड अदाओं का तड़का लगाया। उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उनके इस अंदाज को लोग आज भी पसंद करते हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment