मनोरंजन

अक्षय कुमार के बेटे का ऐसा वीडियो आया सामने, देखकर लोग बोले- कहीं यह करण जौहर पर तो नहीं गया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि अब ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के साथ कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. उनके पोस्ट पर फैंस प्यार की बरसात करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं.

लोग बोले- कहीं यह करण जौहर पर तो नहीं गया

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरों के कारण तो कभी अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह एक वीडियो है. वीडियो को मशहूर पपराज़ी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में ट्विंकल खन्ना अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. जिसके चलते उनके बेटे आरव को ट्रोल किया जा रहा है.

वायरल वीडियो की बात करें तो अक्षय और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव को मां के साथ मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करते देखा गया. आपको बता दें कि आरव अपनी मां को गोद में लेकर एक अच्छे बेटे की तरह चलता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरवने शॉपिंग बैग उठाए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने हरे रंग का लेडीज पर्स भी कंधे पर लटका रखा है। जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. फैंस कई बार सवाल कर रहे हैं कि आरव ने ऐसा क्यों किया। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने लिखा कि आरव लड़की है या नहीं, उसका वॉक देखिए। इसी तरह के कमेंट कई और लोगों ने भी किए हैं।

बता दें कि इस समय आरव अपनी आगे की पढ़ाई दूसरे देश में कर रहा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वहीं अक्षय की बेटी भी लाइमलाइट से दूर रहती है। ट्विंकल खन्ना आए दिन अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन अब वह किताबें लिखती नजर आ रही हैं। ट्विंकल खन्ना अब एक्ट्रेस की जगह राइटर बन गई हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts