Sushmita Sen Lalit Modi Affairs : ललित मोदी के प्यार में सुष्मिता सेन हुई बेशर्म, बालकनी में बैठकर रिकॉर्ड किया Private Video

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों ने अपने प्यार को जगजाहिर भी कर दिया है. ऐसे में सुष्मिता सेन अपने पोस्ट डालकर फैंस को अपडेट करती रहती हैं. इसी का एक सबूत है एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो इस वीडियो में सुष्मिता सेन घर की बालकनी में बैठकर गाना गा रही है इस वीडियो में सुष्मिता सेन ने कैंडल जलाकर रोमांटिक माहौल भी बना रखा है इसे देख कर आप कहेंगे कि सुष्मिता सेन तो एकदम दीवानी ही हो गई है.

Sushmita Sen Lalit Modi Affairs
ललित मोदी के प्यार में सुष्मिता सेन हुई बेशर्म

इस वीडियो में सुष्मिता सेन बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर झूमते हुए नजर आ रही हैं और वह झूले पर बैठी हुई है .एक्ट्रेस के इस वीडियो के बैक ग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसके बोल है- ‘ओरे मनवा तू तो बावरा है.’सुष्मिता सेन इस वीडियो में फ्लाइंग किस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने झूले के पास कैंडिल जलाकर रखी है और सुहाने मौसम का आनंद लेती हुई दिखाई दीं.

इसे भी पढ़ें..  58 साल की उम्र में ललित मोदी ने इस तरह किया 12 साल छोटी सुष्मिता सेन को खुश

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

Copy

सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ रोमांटिक फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसके कारण से वह लगातार खबरों में बनी हुई है. इन दोनों का रिश्ता अब सभी के सामने आ चुका है. ललित मोदी 58 साल के हैं जबकि सुष्मिता सेन 46 साल की है यानी दोनों की उम्र में 12 साल का फासला है लेकिन फिर भी सुष्मिता सेन ललित मोदी के प्यार में पागल हुई जा रही हैं.

हाल ही का ट्वीट :-

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  सलमान खान को लगा दिया था दिल्ली कि इस लड़की ने सरेआम तमाशा, फिर ग़ुस्से में लाल होकर सलमान ने उठाया था ये बड़ा कदम