वास्तु - शास्त्र

Swapna Shastra : सपने में दिखे सांप, तो हो जाएं सावधान, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव

रात को सोते समय सपनों का आना बहुत ही आम बात है। पर स्वप्न शास्त्र के अनुसार रात में आने वाले हर सपना का कुछ ना कुछ अर्थ जरूर होता है। जिनके भविष्य की घटनाओं का पता चलता है। आज हम सपने में सांप क्यों दिखाई पड़ता है इसके बारे में जानेंगे,कि यह शुभ है या अशुभ।

.सपने में सांपों का झुंड दिखाई देना:- यदि आपको सपने में कभी सांपों का झुंड दिखाई दे तो यह एक अशुभ संकेत माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इस अपने का अर्थ है कि आपके जीवन में कुछ परेशानियां आने वाली है। ऐसे में आपको सावधान हो जाना चाहिए और शिवजी की पूजा शुरू कर देनी चाहिए। ऐसा करने से सपना का बुरा प्रभाव कम हो जाएगा।

सपने में सांप का आपके पीछे पड़ना :- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, अगर सपने में सांप आपके पीछे पड़ गया है तो यह एक शुभ संकेत है। इस सपने का अर्थ है कि आने वाले समय में आपकी सारी मुश्किलें खत्म हो जाएगी। जिससे आप लंबे समय से परेशान थे। साथ ही लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। अगर आपको ऐसा सपना दिखाई देता है तो इससे आपको किसी दूसरे व्यक्ति को नहीं बताना चाहिए, क्योंकि कहा जाता है कि शुभ सपनों का प्रभाव खत्म हो जाता है।

सपने में सांप को हाथ में पकड़े रखना:- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आपने सपने में सांप को अपने हाथ में पकड़ रखा है तो यह एक शुभ सपना है। इस सपने का मतलब है कि आपको जल्द कहीं से धन की प्राप्ति होने वाली है। साथ ही आपकी आर्थिक तंगी की समस्या भी अब दूर होने वाली है।

पिज्जा बर्गर की तरह खाता है जानवरों का कच्चा मांस 10 साल किया बैडमिंटन खिलाड़ी को डेट, दुल्हन बनने को तैयार तापसी? एक्ट्रेस ने बताया सच प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस, चलानी सीखी मशीन गन… ली मिलिट्री ट्रेनिंग, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने 200 जिम के मालिक, दिया 30 करोड़ टैक्स, अभी भी कुछ ऐसा है धोनी का जलवा क 25 की अनन्या ने खरीदा पहला घर, अंदर से है आलीशान, गौरी खान ने किया डिजाइन