मनोरंजन

अपने छोटे भाई जेह से चिढ़ते हैं तैमूर अली खान, करीना कपूर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने साल 2016 में अपने पहले बेबी का स्वागत किया था. पांच साल बाद कपल ने दूसरे बेबी का वेलकम किया है. दोनों ही बेटे- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और फैन्स के लिए आई कैंडी बने हुए हैं.

अपने छोटे भाई जेह से चिढ़ते हैं तैमूर अली खान

इतना ही नहीं बता दें की जेह के जन्म लेने से पहले इंटरनेट तैमूर अली खान की क्यूटेस्ट वीडियोज और फोटोज के लिए इंतजार करता था. इसके बाद जेह के लिए करने लगा. हालांकि हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने जेह का चेहरा फैन्स को दिखाया जब एक्ट्रेस की बुक लॉन्च हुई. 

करीना कपूर हाल का इंस्टाग्राम

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक बहुत कम फोटोज ऐसी सामने आई हैं, जिनमें तैमूर अली खान और जेह को साथ में स्पॉट किया गया है. हाल ही में करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान तैमूर अली खान और जेह की बॉन्डिंग को लेकर काफी बड़े खुलासे किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बातचीत में करीना कपूर खान ने कहा कि शुरुआत में मैं और सैफ अली खान थोड़े परेशान थे, यह सोचकर कि तैमूर अली खान कहीं जेह से जलन न करें, लेकिन तैमूर अली खान बड़े भाई का फर्ज निभाने से पीछे नहीं हटे. जिम्मेदारी के साथ उन्होंने जेह की देखभाल की है. 

गौरतलब है कि इतना ही नहीं करीना कपूर खान ने आगे कहा कि तैमूर अली खान बेहद खुश थे. तैमूर अली खान ने उसी तरह बर्ताव किया, जैसे वह दोस्तों के आने पर करते थे. घर में जब कोई नया इंसान आता है तो बच्चे चिढ़ते हैं, लेकिन तैमूर अली खान जेह के प्रति काफी जिम्मेदार रहे. इसके साथ ही जब भी उनके एक या दो दोस्त घर आते हैं तो वह कहते हैं कि क्या तुमने मेरे छोटे भाई जेह को देखा है? क्या तुमने उसे हेलो बोला है? बता दें कि

कुछ दिनों पहले सैफ अली खान का बर्थडे के मौके पर फैमिली फोटोज शेयर करते हुए हसबैंड सैफ अली खान को बर्थडे भी विश किया है. करीना कपूर खान ने लिखा मेरी जिंदगी के प्यार को हैप्पी बर्थडे. फैन्स ने करीना कपूर खान की फैमिली फोटोज को काफी पसंद किया है.

Facebook Comments Box
Leave a Comment