मिशन ओपी की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरण के मामले में चार लोगों को किया
गिरफ्तार, एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

बरबीघा मिशन व्यक्ति की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपहरण करने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस मैं बताया गया कि दिनांक 02/07/2022 के दोपहर मैं लोगों के द्वारा मिशन ओपी में सूचना दिया गया कि मिशन चौक के पास कुछ अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक व्यक्ति को मारपीट करते हुए अपहरण कर लिया गया है। तथा अपहरणकर्ता एक कार में व्यक्ति को बैठाकर पिंजरी के रास्ते गए हैं।

तभी तत्काल कार्रवाई करते हुए मिशन ओपी अध्यक्ष अपने सशस्त्र बल के साथ सूचना के सत्यापन एवं अपहरण किए गए व्यक्ति को बरामदगी हेतु अपहरणकर्ताओं के खोजबीन करते हुए पिछड़ी गांव पहुंचे।

जहां पूछताछ के क्रम में पता चला कि उक्त कार पिंजरी गांव निवासी परमानंद सिंह के पुत्र पवन सिंह के का है। जिसके उपरांत मिशन ओ पी अध्यक्ष के द्वारा बधार में छापेमारी की गई तो अपहरणकर्ता अपराह्त व्यक्ति को छोड़कर भाग गए। कोई अपराह्त व्यक्ति को बरामद कर लिया गया। वही व्यक्ति की पहचान नालंदा जिला के भागीरथ राम के पुत्र राकेश कुमार के रूप में की गई है। तथा अपराहन की जगह व्यक्ति के द्वारा बताया गया कि परमानंद सिंह के पुत्र पवन कुमार एवं उनके अंतिम साथियों के द्वारा अपराहन किया गया था तथा ₹325000 की मांग की गई थी।

Copy

अपहरण किए गए व्यक्ति के द्वारा बताया गये आधार पर बरबीघा मिशन ओपी के द्वारा पिजड़ी गांव में छापेमारी कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें पवन कुमार पिता परमानंद सिंह, राजकुमार पिता नावेसे सिंह, चित्रा कुमार उर्फ निलेश कुमार विपिन सिंह एवं गोलू कुमार पिता परमानंद सिंह को गिरफ्तार किया गया।

Facebook Comments Box