शेखपुरा

शेखपुरा में शिक्षिका के घर 20 लाख रुपए से अधिक की संपति की चोरी, शहर में चोरी की लगातार घटनाओं से लोग परेशान

शेखपुरा में शिक्षिका के घर 20 लाख रुपए से अधिक की संपति की चोरी, शहर में चोरी की लगातार घटनाओं से लोग परेशान

बरबीघा: बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने मिशन ओपी के कुछ ही दूरी पर गंज पर मुहल्ला स्थित एक घर में शनिवार को भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया । चोरी की घटना बालमुकुंद शर्मा के घर में की गई। उनकी पत्नी शिक्षिका है। इसमें बीस लाख रुपए के कीमती जेवरात और सामान की चोरी की बात सामने आ रही।

वे शनिवार को अपने घर पुश्तैनी गांव नवादा जिला अन्तर्गत काशी चक थाना क्षेत्र के डे ढग़ांव सपरिवार गए थे। जबकि घर खाली था और बाहर से मुख्य दरवाजे में ताला जड़ दिया गया था।चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए और चोरी की घटना को अंजाम दिया।चोरी के बाद बिखरा समान जिसमें जेवर, कपड़ा, बर्तन इत्यादि शामिल मिला । घटना की सूचना मिलने के बाद ओपी अध्यक्ष मो फैयाज पुलिस दल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए मामले की छानबीन की जा रही है ।

उधर पूर्व नगर परिषद के अध्यक्ष अजय कुमार , कांग्रेस नेता हरिशंकर कुमार छोटी ने शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अविलंब रोक लगाने की मांग की है। मालूम हो कि शहर में पिछले एक सप्ताह से चोरी की घटनाएं लगातार घट रही है। खास कर वैसे घरों को चोर गिरोह के बदमाश निशाना बना रहे है। जिस मकान में ताला जड़ा हो या मकान मालिक घर सुनसान छोड़ कर कहीं बाहर सपरिवार चले गए हो। चोरों ने घर के अंदर रखे टरंक, आलमीरा, बक्सा , पेटी आदि तोड़कर घटना को अंजाम दिया। घटना के सम्बन्ध में एक प्राथमिकी बरबीघा थाना ने दर्ज कराई गई है। पीड़ित गृहस्वामी की पत्नी निकटवर्ती नालन्दा जिला के बेनार में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है।

सोर्स: शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top