महिला की घिनौनी करतूत : लड़के के साथ रात बिताने गेस्ट हाउस पहुंची, आंखें खुलीं तो पैरों तले जमीन खिसक गई

महिला ने पीड़ित से इफ्को चौक के लिए लिफ्ट मांगी थी। जिस पर युवक ने महिला को लिफ्ट दे दी। कार में बैठने के बाद महिला ने कुछ खाने पिने की इच्छा जताई। विस्तार गुरुग्राम में एक महिला की वैहद घिनौनी करतूत ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। महिला रात बिताने के लिए उसने एक युवक से लिफ्ट मांगी थी।

disgusting act of woman
महिला की घिनौनी करतूत : लड़के के साथ रात बिताने गेस्ट हाउस पहुंची

सुबह होने पर युवक की आंखें खुली तो तब उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। फरीदाबाद के निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को दर्ज शिकायत में बताया कि मंगलवार दोपहर तक़रीबन 12 बजे अपने पत्नी को लेने के लिए MG रोड मेट्रो स्टेशन पर जा रहा था ।

MG रोड का विडियो

इसी दौरान सहारा मॉल के निकट एक महिला ने इफ्को चौक के लिए उससे लिफ्ट मांगी, जिस पर उन्होंने महिला को कार मे बैठा लिया। कार में बैठने के बाद महिला ने कुछ खाने पिने की इच्छा जताई। पीड़ित का कहना था. कि महिला ने अपनी बातों में फंसाकर अपने साथ सेक्टर-39 के गेस्ट हाउस में ले गई।

Copy

गेस्ट हाउस में जाने से पहले ही वह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर गाड़ी में सीट के नीचे रख दीया । इसके बाद पीड़ित महिला के साथ गेस्ट हाउस में ही ठहर गया। उसे भी नींद आ गई और अगले दिन जब वह सुबह उठा तो महिला कमरे से गायब थी।

संजीव कुमार को अपना आईफोन और कार गाड़ी की चाबी भी नहीं मिल रही थी । वह नीचे आया तो सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि महिला गाड़ी की चाबी को गमले में फेंक कर चली गई। जब संजीव कुमार ने जब अपने गाड़ी जांच की तो उसका लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये गायब थे। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है

Facebook Comments Box