शेखपुरा न्यूज़

शेखपुरा के प्रसिद्ध डॉक्टर डॉ मृगेंद्र सिंह की पुत्री डॉ बरखा सोलंकी की आत्महत्या करने की मामला प्रकाश में आया

SHEIKHPURA : शेखपुरा के नेत्र रोग चिकित्सक डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा रविवार की रात्रि में आत्महत्या कर लेने की मामला सामने आया है. इसकी सूचना परिवार वालों की रात्रि में ही लगी थी. डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा आत्महत्या के जाने की खबर शहर में फैलने के बाद चिकित्सकों की क्लीनिक पर बड़ी संख्या में डॉक्टर की भीड़ पहुंचने लगी है.

बता दें कि डॉ बरखा सोलंकी शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी एवं सेवानिवृत्त सिविल सर्जन डॉ बृजेंद्र सिंह की पुत्री थी. वह शहर के जखराज स्थान के पास ही डॉक्टर सिंह की क्लीनिक में बगल मैं अपना क्लीनिक भी चलाती थी. सदर अस्पताल में भी चिकित्सक के पद पर तैनात थी. बता दें कि बरखा सोलंकी के द्वारा नेत्र रोग की चिकित्सा मैं काफी प्रसिद्ध उपलब्धि हासिल की थी. उनके द्वारा मरीजों को इलाज के लिए मुफ्त चिकित्सा शिविर लगातार लगाया जाता था. मुफ्त में ऑपरेशन की व्यवस्था भी उनके द्वारा लगातार की जाती थी.

शेखपुरा के सदर अस्पताल में लगातार मुफ्त मोतियाबिंद के ऑपरेशन को लेकर उनकी प्रसिद्ध थी. और दूर-दूर से लोग डॉ बरखा सोलंकी से मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाने के लिए आते थे. वहीं रविवार की रात्रि में डॉ बरखा सोलंकी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जाने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई है. मौके पर शोक संवेदना व्यक्त करने में पहुंच रहे है लोग. यह भी बताया जा रहा है कि पति पत्नी की आपसी विवाद में आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है I

source: Sheikhpura mail

Facebook Comments Box
Leave a Comment