धोनी की प्रेमिका प्रियंका की पहली और आख़री अनदेखी तस्वीर आई सामने, आज भी सताती है धोनी को उसकी याद ये है वजह

क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी का बहुत नाम है उन्हें भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इनका नाम जाना जाता है, ये एक मशहूर क्रिकेटर है. सभी उन्हें पसन्द भी करते है महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन में वॉलीवूड को एक से बढ़कर एक हीट फिल्मे दी है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी लाइफ में पैसा और नाम दोनो बहुत कमाया है. जिसके वजह से उन्हें लोग जानते है.

First and last unseen picture of Dhoni's girlfriend Priyanka surfaced
धोनी की प्रेमिका प्रियंका की पहली और आख़री अनदेखी तस्वीर आई सामने

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अभी सोशल मीडिया पर छाये हुए है ऐसा इसलिए है क्युकी महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हाल ही में कुछ बात सामने आई है. ऐसा बताया जा रहा है की महेंद्र सिंह धोनी को पहला प्यार यानि उनकी प्रेमिका आज भी उनको याद आ रही है,इसके अलावा उनकी प्रेमिका की तस्वीरें भी सामने आई है, और ये बात पुरे सोशल मीडिया पर चर्चे के विषय में है, महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका का नाम प्रियंका चोपड़ा बताया जा रहा है, प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर राइ की तरह फ़ैल गयी है. आर्टिकल के जरिये महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर के बारे में आपको आगे बताते है.

इसे भी पढ़ें..  आमिर खान के बाद अब सलमान खान पर मंडरा रहा है संकट का बादल, उड़ चुकी है सलमान खान की रातों की नींद ये है बड़ी वजह..

प्रियंका का इंस्टाग्राम पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी की थी. यह लड़की पहला प्यार, सामने आई अनदेखी तस्वीर..
क्रिकेटर धोनी की पूरी दुनिया भर में काफी नाम है लोग उन्हें जानते है,और उनकी इज्जत भी करते है. महेंद्र सिंह धोनी ने अपने वॉलीवूड के अभी तक के सफर में एक नहीं बल्कि कई फिल्मे हीट फिल्मे दे चुके है और कुछ ही समय में वॉलीवूड इंडस्ट्री में छा गए, महेंद्र सिंह धोनी हाल में अपने निजी मामले को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में है, महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा है, जो दिखने में बेहद खुबशुरत है. खूबशूरती के मामले में वो महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी को भी पीछे छोड़ दी है, महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमे वो दोनो एक दूसरे की बाहो में नजर आ रहे है. आर्टिकल के जरिये आगे आपको बताते है, की आखिर क्यों महेंद्र सिंह धोनी की पहली प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा की यादे आज भी उनको सता रही है.

महेंद्र सिंह धोनी का इंस्टाग्राम पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी आज भी नहीं भुला पायी अपनी पहली प्रेमिका प्रियंका को, ये है वजह…
इस समय महेंद्र सिंह धोनी अपने निजी मामले को लेकर सोसल मीडिया पर चर्चे में है. ऐसा बताया जा रहा है की महेंद्र सिंह धोनी का यह प्यार बिल्कुल अधूरा रह गया. क्युकी महेंद्र सिंह धोनी जब बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. तो उनकी प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा का देहांत हो गया था, जिसके कारन महेंद्र सिंह धोनी ने अपना काफी समय गम में बिताया. यह बात महेंद्र सिंह धोनी के आत्मकथा पर बनी फिल्म में साफ दिखाई दे रही है, जिसमे महेंद्र सिंह धोनी के किरदार सुशांत सिंह राजपूत और प्रियंका चोपड़ा का किरदार दिशा पाटनी निभाया था. बोला जाता है की धोनी अपनी पहली प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा को नहीं भुला पाए है, लेकिन वो अब अपने वर्तमान समय में अपनी पत्नी साक्षी के साथ खुशहाल का जीवन बिता रहे है.

Facebook Comments Box