लड़की ने बॉडी पर बनवा लिया 1.5 करोड़ का tatoo, अब हो गयी ऐसी हालत

Tatoo girl : ऑस्ट्रेलिया के एम्बर ल्यूक नाम की एक लड़की के सामने टैटू एक बहुत बड़ी मुसीबत बन कर आया है, लड़की ने अपने शरीर पर 99% टैटू बनवा ली है, जिसका परिणाम अब वो भुगत रही है. आज के परमानेंट करबा लेते है, ऐसा कहा जाने लगा है की टैटू बनवाने से करियर या नौकरी पर कोई असर नहीं पड़ता है,

Girl got a tatoo of 1.5 crores on her body
लड़की ने बॉडी पर बनवा लिया 1.5 करोड़ का tatoo

लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एम्बर ल्यूक नाम की एक लड़की के सामने माने तो टैटू एक मुसीबत बनकर आई है, इस लड़की ने अपने शरीर पर 99% टैटू बनवाई है. जिसका परिणाम वो अब भुगत रही है. ड्रेगन गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली ऑस्ट्रलियाई मॉडल ने अपने टैटू और सर्जरी पर 200,000 पाउंड (लगभग 1.9 करोड़ ) खर्च किए है.

इसे भी पढ़ें..  जाह्नवी कपूर एक इवेंट के दौरान हुयी ऊप्स पलों का शिकार, तस्वीरें हुयी वायरल

एम्बर ल्यूक का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

लड़की ने शरीर पर बनवाये कई सारे टैटू :
इससे पहले एम्बर ल्यूक ने पिछले कुछ वर्षो में अपने शरीर में बदलाव के लिए सोशल मीडिया पर छायी हुई है, जीव पर फोर्क और एल्फिन जैसा कान बनाने के लिए सर्जरी करवाई है. पिछले साल ड्रेगन ब्लू टैटू बनवाने के बाद, वह तीन सप्ताह के लिए अंधी हो गयी थी. और उसने अपने आईबॉल पर टैटू करवा लिया था. एक इंटरव्यू में एम्बर ल्यूक टैटू की दीवानी ने बताया की, शारीरिक दर्द के अलावा, जॉब पाने के भी मौके लिमट रह गए, डेली स्टार रिपोर्ट के अनुसार ब्रिस्बेन रेडियो शो रॉबिन टेरी, एंड किप में दिखाई देने वाली एम्बर ल्यूक ने अपने संघर्ष पूर्ण, कामकाजी जीवन पर प्रकाश डाला है.

नौकरी नहीं मिलने पर टैटू वाली लड़की ने कहा ऐसा..
कम्पनिया उसके काम की नैतिकता या मूल्यों पर विचार – विमर्श नहीं करती है, एम्बर ल्यूक ने कहा की मैं इसे सुगर – कोट नहीं कर रही हूं, टैटू ने मेरे जॉब ऑप्शन को लिमिट कर दिया है लेकिन यह ठीक है, मैं इस तरह से इसको देखती हूं, मैं ऐसी कंपनी के लिए काम नहीं करना चाहती जो की उथले दिमाग वाले हो और मेरे छवि के पीछे का सौंदर्य नहीं देख पाए. टैटू के बारे में हर किसी की अपनी – अपनी धारणाएं है. और सबका इसको लेके कहना भी अलग – अलग है. मॉडल ने एम्बर ल्यूक ने कहा की मेरा टैटू नफरत के काबिल नहीं है. एम्बर ल्यूक के चहरे पर 666 टैटू है एक उल्टा क्रॉस और सांप गुदवा रखा है.

Facebook Comments Box