मनोरंजन

अक्षय कुमार की इस हीरोइन पर आ गया था बड़े बिजनेसमैन का दिल, 25 लाख रुपये महीने में रोज़ बीवी बना कर लेना चाहता था मजा

भारत में शादी को बहुत ही पवित्र रिश्ते के रूप में देखा जाता है। ऐसा कहा जाता है कि स्वर्ग में बने जोड़े नीचे धरती पर एक की गवाही के साथ एक दूसरे का हाथ पकड़ते हैं, तो वह रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। हालांकि कई बार ये शादियां रिश्तों में दरार की वजह से भी टूट जाती हैं। आपने शादियों और उनके टूटने के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पैसे देकर किसी को पत्नी बनाया जा सकता है?

अक्षय कुमार की इस हीरोइन पर आ गया था बड़े बिजनेसमैन का दिल

इसे वेतन पत्नी कहा जाता है। आपको यह सुनकर बहुत अजीब लग सकता है लेकिन हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें एक बिजनेसमैन ने सैलरी वाइफ बनने का ऑफर दिया था। फिल्म गरम मसाला से लोगों के दिलों पर जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया.

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

एक्ट्रेस को मिला सैलरी वाइफ बनने का ऑफर
अभिनेत्री नीतू चंद्रा पर्दे पर भले ही कमाल नहीं दिखा पाई हैं लेकिन वह मनोरंजन जगत से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि एक बड़ा बिजनेसमैन नीतू चंद्रा को अपनी पत्नी के तौर पर सैलरी पर रखना चाहता है। इतना ही नहीं, व्यवसायी ने कहा था कि वह नीतू चंद्रा को हर महीने 25 लाख रुपये देगा।

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने सफर को लेकर भी खूब बातें की, लेकिन सैलरी वाइफ को लेकर बवाल हो गया। दरअसल सैलरी वाइफ का मतलब होता है पैसे देकर किसी को पत्नी के तौर पर रखना या यूं कहें कि शादी नौकरी की तरह होती है। अगर आप इसे और आसान भाषा में समझना चाहते हैं तो उदाहरण के तौर पर आपने फिल्म जुदाई देखी होगी जिसमें उर्मिला ने अनिल कपूर को पति बनाने के लिए श्रीदेवी को 2 करोड़ रुपए दिए थे। एक तरह से अनिल कपूर वेतनभोगी पति बन जाते हैं।

क्या होती है सैलरी वाइफ
वेतनभोगी पत्नी होना अभी भी भारत में कोई आम बात नहीं है और इसे गलत तरीके से देखा जाता है। जिस देश में पति-पत्नी का रिश्ता पवित्रता का प्रतीक है, वहां लोगों को पैसे देकर किसी को अपनी पत्नी बनाना स्वीकार्य नहीं है। आमतौर पर ऐसी बातें जल्दी देखने और सुनने को नहीं मिलती लेकिन बॉलीवुड में कभी-कभी ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं। कभी-कभी पब्लिसिटी स्टंट या शोहरत पाने के लिए यहां रिश्ते का ढोंग किया जाता है।

नीतू चंद्रा की बात करें तो वह अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म गरम मसाला में नजर आई थीं। इसके अलावा वह ओय लकी लकी ओय में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि हिट फिल्म का हिस्सा होने के बाद भी नीतू चंद्रा बॉलीवुड में खास करियर नहीं बना सकीं। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि वह इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सतर्क रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फिटनेस वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल होती हैं.

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts