देश न्यूज़

गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती, बोलीं- अब बेरोजगार

कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का बेहद पॉपुलर शो तो है ही साथ ही इसके कलाकार भी कम लोकप्रिय नहीं है. कपिल शर्मा शो की एक ऐसी ही कलाकार हैं सुमोना चक्रवर्ती. सुमोना को दर्शकों ने कई बार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाते तो देखा होगा, लेकिन इस बार उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं जो उनके फैन्स को थोड़ा परेशान कर सकते हैं. यूं ये कोई पहली बार नहीं है जब सुमोना ने निजी जीवन पर बात की है.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है. इसमें उन्होंने बताया कि वह स्टेज-4 एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं और उनके लिए लॉकडाउन काफी मुश्किलों भरा है. वह इमोशनली इससे डील नहीं कर पा रही हैं. सुमोना ने पोस्ट में खुद को बेरोजगार बताया है और कहा कि उनके पास काम नहीं है, फिर भी वह परिवार और खुद का पालन कर रही हैं.

सुमोना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि हम खुशनसीब हैं कि अच्छे से रह रहे हैं, लेकिन कई बार इससे मैं अजीब महसूस करती हूं. मैंने आज जमाने बाद घर पर वर्कआउट किया. कुछ दिन से मैं गिल्टी महसूस कर रही हूं, क्योंकि कई बार उदासी हमारे लिए अच्छी होती है.

सुमोना ने बताया, ‘मैंने आजतक कुछ चीजें शेयर नहीं की हैं. मैं साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस की समस्या से जूझ रही हूं. अब कई सालों से मैं इसके स्टेज-4 पर हूं. अच्छा खान-पान, एक्सरसाइज और स्ट्रेस फ्री लाइफ ही इसके लिए सही चीजें हैं. मैंने आज वर्कआउट किया है. अच्छा महसूस कर रही हूं. सोचा मैं उन लोगों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करूं जो इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं. उन्हें अहसास हो कि कई बार ग्लिटर्स और शोबिज हमेशा हम लोगों के लिए गोल्ड नहीं होता.’

source : opera news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top