शो का नुकसान बर्दाश्त नही हुआ सलमान खान से, तो कर दी गुस्से में कपिल की जमकर धुनाही

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चायों में है क्योंकि खबर ये जोरो से उठ रही है कि फेमस टेलीविजन शो ‘ थे कपिल शर्मा शो’ बंध होने के कगार पे है और इसका प्रमुख कारण है शो कि गिरती हुई टीआरपी जिसके चलते शो को बंध कर दिया गया है. लेकिन इन सब के बीच एक खबर आई कि शो के बंध होने की वजह से इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने कपिल शर्मा को खूब धोया इतना कि वो व्हील चेयर पे पहुंच गए। तो आईये जानते है कि इस खबर की क्या सच्चाई और इसके पीछे का राज़ क्या है…

Salman Khan In anger Kapil slammed
सलमान खान गुस्से में कपिल की जमकर धुनाही

थे कपिल शर्मा शो अब बंध होने की कगार पे है इसकी वजह यह है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की लोकप्रियता का घटना और शो की टीआरपी का निरंतर नीचे गिरने जिसके चलते शो अब बंध होने की कगार पे है. इस शो को खुद सलमान खान ने प्रोड्यूस किया और सारा शो की जिम्मेदारी उन्होंने ली. पर उड़ती उड़ती खबरों के अनुसार सलमान खान ने शो की बुरी हालत के चलते कपिल शर्मा की खूब धुनाई की.

Copy

इसी बात पर पर्दा उठाते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि एक बार वो एयरपोर्ट से व्हील चेयर पे कही जा रहे थे शूट के लिए तभी लोगों ने एक धारणा बना ली कि शो की हालत देखते हुए सलमान खान ने मुझे नुकसान पहुंचाया. इस बात पर वो हस्ते हुए कहे कि जब करण जौहर की कोई फ़िल्म चले नही तो क्या वो शाहरुख खान को दोष देंगे. शो की डाउन रेटिंग की कोई भी वजह हो सकती है लेकिन इसपर मुझे सलमान भाई नुकसान पहुंचाएंगे ऐसा नही हो सकता. कपिल शर्मा के इस बयान के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Facebook Comments Box