निर्दयी पुत्र ने अपने पिता के पेट में पेचकस घोंप कर हत्या की

शेखपुरा न्यूज़ : शेखपुरा जिले के सिरारी पुलिस ओपी क्षेत्र के हसौडी गांव के मांझी टोला में एक निर्दयी पुत्र ने अपने 60 वर्षीय पिता के पेट में पेचकस घोंप कर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से फरार हो गया।मंगलवार को घटना की सूचना मिलने के बाद ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक गणेश मांझी की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी।

Copy
निर्दयी पुत्र ने अपने पिता की हत्या की

इस बाबत मृतक की विधवा शोभा देवी ने बताया कि उन्हें कुल पांच पुत्र है। पुत्रों से अलग होकर वे अपने पति के साथ रहती थी। मेरे घर से एक थैला उनकी बड़ी बहू ले ली। जब मेरे पति ने थैला को बड़ी बहू के पास देखा।तब वे अपने थैले को वापस करने को कहा। लेकिन बड़ी बहू थैला देने से इंकार करते हुए हुए कहा कि इस थैला को मैं अपने मैके से लाई हूं। भाई को जब राखी बांधने मैके गई थी।तभी वहां से लाई हूं। इस थैला को लेकर विवाद बढ़ गया ।तभी बड़ा पुत्र मुकेश मांझी अपनी पत्नी के समर्थन में घर में रखे एक बड़ा पेचकस ( स्क्रू ड्राइवर) को लेकर पिता के पेट में घुसेड़ दिया।

इसे भी पढ़ें..  पति को अपहरण के मामले में,डीएम को ज्ञापन सौंप कर मदद की लगाई गुहार

पेट में पेचकस घोपने के बाद उसके पति खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। यह घटना सोमवार की रात्रि घटी। घटना के बाद घायल अवस्था में उनके घर से उठाकर इलाज हेतु शेखपुरा ले जाने लगे।तभी गांव से निकलते ही उनकी मौत हो गई।

source : शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box