देश न्यूज़

कुंवारी गीता ‘मां’ की मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान, पूछा- ‘ये किसके नाम का..?’

हाल में मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की थीं, जिसमें उनकी मांग में सिंदूर लगा नजर आ रहा है.

नई दिल्लीः मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) फैंस के बीच ‘गीता मां’ के रूप में जानी जाती हैं. अब तक वे कई डांस रिएलिटी शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं और उनकी प्रेरणा से कई डांसर बेहतर मुकाम में पहुंच भी चुके हैं. काफी व्यस्त रहने के बावजूद गीता मां सोशल मीडिया (Geeta Kapur Instagram) पर अपने फैंस के लिए समय निकाल ही लेती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वे लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि फोटो में गीता मां की मांग में सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा है. इससे फैंस चकित हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

गीता मां ने करीब तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में वे लाल रंग की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘शूट के लिए तैयार.’ लेकिन, फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान इस बात पर गया कि गीता मां ने मांग में सिंदूर भरा हुआ है. खबरों की मानें तो गीता मां ने अब तक शादी नहीं की है. ऐसे में फैंस उनसे सवाल करने लगे हैं कि आखिर यह सिंदूर किसके नाम का है?

गीता मां की इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी मांग में लगे सिंदूर का राज जानना चाहते हैं. एक फैन पूछता है, ‘मां की मांग में सिंदूर…मां की शादी कब हुई..’, वहीं एक दूसरा फैन लिखता है, ‘सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां.’ पोस्ट के ज्यादातर कमेंट में फैंस गीता मां से सिंदूर को लेकर सवाल कर रहे हैं. खैर, इस राज से पर्दा तो सिर्फ गीता मां ही उठा सकती हैं. फिलहाल, वे डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) की जज हैं. इस शो की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस शो के शनिवार के एपिसोड में अंशिका राजपूत (Anshika Rajput) ने अपने सुपर गुरु आर्यन (Aryan) के साथ मिलकर ‘माय भवानी’ गाने पर एक जोरदार डांस परफॉर्मेंस दिया था. अंशिका की डांस परफॉर्मेंस से गीता कपूर भावुक हो गई थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

source : opera news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top