मध्य रात्रि में एक पशुपालन के तबेले में बंधे 10 पशुओं की चोरी

शेखपुरा न्यूज़ :शेखोपुरसराय प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत ओनमा पंचायत के अस्थाना गांव में बृहस्पतिवार की मध्य रात्रि में एक पशुपालन के तबेले में बंधे 10 की संख्या में पशुओ को खोलकर चुरा लेने की एक घटना को मवेशी चोर गिरोह के बदमाशों ने अंजाम दिया। इस संबंध में इसकी जानकारी देते हुए पीड़ित पशुपालक कृष्ण यादव ने बताया कि बीती मध्य रात्रि में तबेले के ताले को तोड़कर चोरों के द्वारा 10 पशुओं को चुरा ले गया उन्होंने बताया कि 2 काड़ी सहित 8 काड़े को चोरों के द्वारा चुरा लिया है। गौरतलब है कि कृष्ण यादव और उसकी पत्नी रीता देवी दोनों मिलकर दर्जनों की संख्या में पशुओं का पालन कर खरीद बिक्री करने का कार्य करते थे । जिससे उनका घर परिवार चला करता था ।

Copy
इसे भी पढ़ें..  नीरपुर मोड़ से अहले सुबह देशी कट्टा के साथ दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा
10 पशुओं की चोरी

इस बाबात रीता देवी ने कहा कि उन्हें गांव के ही कुछ व्यक्ति के ऊपर शक है । उन्होंने बताया कि अक्सर वह व्यक्ति हमसे पशुओं को कम दामों में खरीदने को लेकर कई महीनों से दबदबा बना रहा था । नहीं देने पर यह घटना का अंजाम दिया गया है । वही इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि अभिमन्यु कुमार को भी दिया गया ।जिन्होंने अपनी तत्परता दिखाते हुए पीड़ित के दरवाजे पर पहुंच कर गरीब असहाय व्यक्ति को धैर्य रखने का आश्वासन दिया। और हर संभव मदद का भरोसा दिया वही इस संबंध में जानकारी देते हुए शेखोपुर सराय थानाध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर स्थानीय थाना शेखोपुरसराय को दिया गया है। लेकिन अभी तक पीड़ित परिवार के द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

इसे भी पढ़ें..  जिला को सुखाड़ग्रस्त क्षेत्र घोषित कर किसानों के लिए राहत कार्य शुरू करने की मांग

गौरतलब हो कि अस्थाना गांव के ग्रामीणों का कहना है की इस गांव में अक्सर चोरी की घटना का अंजाम दिया जा रहा है । कभी किसी के मवेशी तो कभी वाहन को चुराकर चोर रफू चक्कर हो रहे हैं । बता दें कि पशुपालक कृष्ण यादव अपने तबेले में दर्जनों की संख्या में पशुओं को बांधकर रात्रि में रखा था।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box