15 हजार नकदी सहित डेढ़ लाख रूपये की संपति की चोरी

शेखपुरा न्यूज़बरबीघा प्रखंड में चोरों ने मंगलवार की देर रात चोरों एक घर में घुसकर उत्पात मचाया और घर में रखे लगभग डेढ़ लाख रूपये की संपत्ति चुरा कर अपने साथ ले गए।यह घटना बरबीघा नगर परिषद के महादेव गंज मंदिर के पास घटित हुआ। चोरों के द्वारा छत के सहारे घर में प्रवेश करके घर के लोगों के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया । आस-पड़ोस के घरों के दरवाजे को भी बाहर से बंद कर दिया और फिर खाली कमरे में रखे बक्सा, कपड़ा, गहने, नगद पैसे लेकर फरार हो गए।चोरी की घटना केदार रविदास के घर में अंजाम दिया गया।

डेढ़ लाख रूपये की संपति की चोरी


पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि रात में सभी लोग सो गए। इसी बीच छत के सहारे चोर घर में प्रवेश कर गया। सभी सोए हुए लोगों के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया । आस-पड़ोस के घरों का दरवाजा भी बंद कर दिया गया और फिर जिस कमरे में कोई सोया हुआ नहीं था उससे सामान लेकर चले गए । सामान को महादेवगंज के बगल में शेरपर मोहल्ले के बगीचे से बरामद किया गया । इसमें 15000 नगद, कपड़ा, बर्तन इत्यादि शामिल है।

Copy

सुबह में जब लोग जगे तो घर का दरवाजा बाहर से बंद पाया फिर आवाज देने पर जिस कमरे में दरवाजा नहीं लगा था उसमें सोई महिला के द्वारा घर का दरवाजा खोला गया। तब चोरी का पता चला। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। इस बाबत बरबीघा मिशन ओपी अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को दिए जाने के बाद घटना स्थल पर पुलिस टीम को फौरन भेजा गया ।उन्होंने कहा कि चोरों द्वारा चुराए गए सामानों में कुछ सामान मिलने की सूचना है।पीड़ित परिवार द्वारा अब तक कोई लिखित सूचना घटना के संबंध में नही दी गई है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box