मनोरंजन

रोमांटिक सीन के दौरान बेकाबू हो पाए थे ये 5 कलाकार, एक ने कर दिया था सारी हदें पार

बॉलीवुड में इंटीमेंट सीन आज कल आम हो चुके है फिल्म में थोड़े मसाला लेन के लिए या फिर एक रोमांटिक सीन चलते इन्हे फिल्म में डाला जाता है. कई फिल्मों में स्टोरी की डिमांड न होते हुए भी इंटीमेट सीन्स डाल दिए जाते हैं. ऐसे में ये इंटीमेट सीन्स चर्चा का विषय बन जाते हैं, जिससे फिल्म को ज्यादा पब्लिसिटी मिलती है. लेकिन जब ऐसे इंटीमेट सीन्स की शूटिंग हो रही होती है, तो कई बार एक्टिंग करते-करते कलाकार अपनी मर्यादा से आगे निकल जाते हैं. जी हां, बॉलीवुड के कई स्टार इंटीमेट सीन्स करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए और अपनी हद से आगे निकल गए. आइए बताते हैं कुछ ऐसे ही अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में जिन्होंने खुद पर काबू नहीं कर पाया…

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना

विनोद और माधुरी जी की फिल्म ‘दयावान’ का बोल्ड सीन उस समय बहुत पॉप्युलर हुआ था तब माधुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नई थी और विनोद बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक थे दोनों का एक किश सीन होना था सीन करते हुए विनोद खन्ना इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए थे. उसके बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान के इंटीमेट सीन को अपने फिल्मी करियर की सबसे बड़ी गलती समझी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस

फिल्म ‘जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ और जैकलिन के कुछ बोल्ड सीन थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन करते समय डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी दोनों एक्टर लगे रहे.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

रणबीर कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं और अपने हर रोल को पूरी शिद्दत से निभाते हैं, फिर चाहे किसिंग सीन ही क्यों न हो. फिल्म ‘ये जावनी है दिवानी’ में एवलिन शर्मा के साथ जब रणबीर कपूर इंटीमेट सीन शूट कर रहे थे, तो वो सीन में इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी उन्होंने सीन जारी रखा.

दलीप ताहिल और जया प्रदा

बॉलीवुड एक्टर दलीप ताहिल पहले एक थिएटर आर्टिस्ट थे इस वजह से वो अपने रोले को बड़े अच्छे तरीके से निभाना जानते है. एक सीन के दौरान दलीप ने जया प्रदा को इतना कसकर पकड़ लिया कि खुद को छुड़ाने के लिए उन्हें दलीप को थप्पड़ मारन पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने उनसे कहा की ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं.

रंजीत और माधुरी दीक्षित

80 और 90 के दशक की ज्यादातर फिल्में बलात्कार के दृश्य हुआ करती थीं. 1989 की मिथुन और माधुरी की फिल्म में भी कुछ ऐसा ही दृश्य था. इस दृश्य में, फिल्म के खलनायक रंजीत माधुरी दीक्षित के साथ खुद को मजबूर करने की कोशिश करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि इस दृश्य की शूटिंग के दौरान, रंजीत ने वास्तव में खुद पर नियंत्रण खो दिया और माधुरी दीक्षित वास्तव में रंजीत की आपत्ति को देखकर डर गई.

source : bihari voice

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top