मनोरंजन

रेखा के सिंदूर लगाने पर इस एक्टर की पत्नी ने कसा तंज, कह डाली इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में ऐसी कई प्रेमकहनियाँ प्रचलित है, कुछ ऐसी भी कई कहानियां है जो अधूरी तो रही मगर चर्चा में रही। ऐसी ही कहानी है रेखा और अमिताभ बच्चन की है, कहा जाता है कि एक समय में दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। मगर यह प्रेम कहानी कभी अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाई. वहीं रेखा और अमिताभ बच्चन के अलगाव से सभी अच्छी तरह वाकिफ है।

रेखा के सिंदूर लगाने पर इस एक्टर की पत्नी ने कसा तंज

रेखा से जुड़े ऐसे कई राज़ है जिसे या तो सिर्फ रेखा जानती है,ऐसे ही कई कयास रेखा के सिंदूर लगाने पर भी लगते हैं। दरअसल अभिनेत्री हमेशा से अपने माथे पर सिंदूर लगाती है, हालांकि पति नहीं होने के बाद भी रेखा सिंदूर किसके नाम का लगाती है यह किसी को नहीं पता। और इसका जवाब रेखा भी नहीं देती, ऐसे में हर कोई इस सिंदूर के मायने निकालने की कोशिश करता हैं।
रेखा अक्सर अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक करने से बचती हैं।

रेखा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

सिंदूर लगने वाले सवाल पर भी वे हमेशा चुप्पी साध लेती हैं। कई बार वे बात को घुमा भी देती है,हालांकि चाहे रेखा ने इस सच को कभी बाहर लाने की कोशिश ना की हो मगर अभिनेता पुनीत की पत्नी ने दीपाली ने इस बड़े राज़ का पर्दाफाश कर दिया था। दरअसल दीपाली ने दावा किया था कि अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर रेखा अपने माथे पर लगाती है। वहीं रेखा की तरफ से कभी दीपाली के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts